For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    DDLJ नहीं, शाहरूख - बराक ओबामा का नाम पहले भी आया था साथ!

    |

    ''बड़े बड़े देशों में ऐसी छोटी छोटी बातें होती रहती हैं सेनोरिटा''.. शाहरूख खान ने जिस अंदाज में यह डॉयलोग फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' में कहा था, यह उसी का नतीजा है कि आज अमेरिका के राष्ट्रपति बराक ओबामा भी यह डॉयलोग कहते नजर आए। ओबामा के इस एक डॉयलोग से साफ हो गया कि भारत ही नहीं बल्कि विदेशों में भी किंग खान के जादू को कोई कम नहीं कर सकता।

    बहरहाल, इधर बराक ओबामा ने डीडीएलजे का डॉयलोग कहा और उधर शाहरूख के चाहने वाले उत्साह से भर उठे। सोशल साइट्स पर वापस डीडीएलजे की यादें ताजा हो रही हैं और शाहरूख खान पर गर्व किया जा रहा है। ट्वविटर पर SRK Pride Of India ट्रेंड कर रहा है। और यह सब सिर्फ बराक ओबामा के एक डॉयलोग का असर है।

    सबसे बेहतरीन पिता हैं ओबामा और शाहरूख

    वैसे आपको बता दें, यह पहली बार नहीं है जब बराक ओबामा और शाहरूख खान का नाम साथ आया है। जी नहीं, हम यहां शाहरूख की फिल्म 'माई नेम इज खान' की भी बात नहीं कर रहे। बल्कि इन दोनों के नाम पिछले साल ''मोस्ट एडमाइरड डैड'' की लिस्ट में टॉप पर आया था। जी हां, शादी डॉट कॉम द्वारा कराए इस सर्वे में बराक ओबामा और शाहरूख खान को सबसे अच्छे पिता के तौर पर माना गया था।

    'फादर्स डे' के मौके पर कराए गए इस सर्वे में 5,500 लोगों को शामिल किया गया था। जिसमें दुनिया का सबसे बेहतरीन पिता पूछा गया था। आपको बता दें, इस सर्व में 42% वोट शाहरूख खान को आए थे, जबकि 40% वोट बराक ओबामा को मिले थे। शाहरूख खान अपने तीनों बच्चे आर्यन, सुहाना और अबराम के साथ काफी अच्छा रिश्ता शेयर करते हैं। वहीं, बराक ओबामा की दो बेटियां हैं, नताशा और मालिया एन ओबामा।

    English summary
    Not DDLJ, but there is one more connection between American President Barack Obama and Shahrukh Khan.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X