For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रोहित शेट्टी का सबसे बड़ा धमाका - सूर्यवंशी अक्षय और सिंघम अजय देवगन, दो शानदार हीरो, एक फिल्म!

    |

    रोहित शेट्टी की सूर्यवंशी, 24 मार्च को रिलीज़ हो रही है और फिल्म में अजय देवगन और रणवीर सिंह का कैमियो शूट किया जा चुका है ये तो सबको पता है। लेकिन अब जो नहीं पता है वो ज़्यादा शानदार खबर है।

    अगर गपशप गली की मानें तो फिल्म में अजय देवगन का केवल कैमियो नहीं है बल्कि फिल्म में उनका सपोर्टिंग रोल है। ठीक वैसे ही जैसे कुछ कुछ होता है में मिला था सलमान खान का सरप्राइज़।

    ठीक वैसे ही सूर्यवंशी में अजय देवगन के किरदार को सरप्राइज़ की तरह रखा जा रहा है। फिल्म में एक नहीं दो हीरो हैं और दूसरा हीरो है बाजीराव सिंघम। और यहीं से सिंघम 3 की नींव भी डलेगी।

    अजय देवगन अपने कैमियो शॉट के अलावा चुपचाप अपने इस सपोर्टिंग रोल की शूटिंग बिना किसी को भनक लगे कर चुके हैं जो दर्शकों के लिए बहुत बड़ा सरप्राइज़ होगा और फिल्म के लिए फायदेमंद।

    सबकी चुप

    सबकी चुप

    हालांकि फिल्म में अजय देवगन के इस किरदार पर फिलहाल सबकी चुप्पी है। कुल मिलाकर देखा जाए तो फिल्म में कैमियो केवल एक ही इंसान का है और वो हैं रणवीर सिंह जो अपने सिंबा अवतार में नज़र आएंगे।

    ट्रेलर में भी नहीं है भनक

    ट्रेलर में भी नहीं है भनक

    सूर्यवंशी के चार मिनट के ट्रेलर में भी अजय देवगन के इस किरदार की भनक नहीं लगने दी जाएगी क्योंकि रोहित शेट्टी चाहते हैं कि ये सरप्राइज़, फिल्म के वर्ड ऑफ माउथ में काम कर जाए।

    सूर्यवंशी से बवाल

    सूर्यवंशी से बवाल

    गौरतलब है कि सूर्यवंशी में रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स के तीनों हीरो - सिंबा, सिंघम और सूर्यवंशी एक साथ दिखाई देने वाले हैं।

    क्लाईमैक्स शूट

    क्लाईमैक्स शूट

    सूर्यवंशी का क्लाईमैक्स शूट हो चुका है और फैन्स इस सीन को परदे पर देखने के लिए काफी ज़्यादा उत्साहित हैं जब ये तीन सुपरहीरो एक साथ नज़र आएंगे।

    अक्षय की बारी

    अक्षय की बारी

    रोहित शेट्टी की पिछली फिल्म सिंबा में ही अक्षय कुमार की सूर्यवंशी की पहली झलक देख चुुके हैं और तब से ही इस फिल्म की तैयारी की धमाकेदार तरीके से चल रही है।

    अजय अक्षय की जोड़ी

    अजय अक्षय की जोड़ी

    गौरतलब है कि अजय देवगन और अक्षय कुमार की जोड़ी को परदे पर आखिरी बार खाकी में साथ में काम किया था जहां अक्षय कुमार पुलिस ऑफिसर और अजय देवगन विलेन की भूमिका में थे।

    पुराने दिन

    पुराने दिन

    वहीं अक्षय कुमार और अजय देवगन ने अपने करियर के शुरूआती दिनों में सुहाग नाम की फिल्म में काम किया है जो कि बॉक्स ऑफिस पर हिट थी।

    बनेंगे बैड बॉयज़

    बनेंगे बैड बॉयज़

    हाल ही में रोहित शेट्टी ने बैड बॉयज़ रीमेक की बात कही थी। तो क्या अजय देवगन और अक्षय कुमार उनके बैड बॉयज़ बन सकते हैं?

    मिलेगा हिंट

    मिलेगा हिंट

    साथ ही रोहित शेट्टी ने ये भी साफ कर दिया है कि अजय देवगन की सिंघम 3 का हिंट फैन्स को रोहित शेट्टी की सूर्यवंशी में ही मिलेगा।

    मचेगा बवाल

    मचेगा बवाल

    अगर वाकई सूर्यवंशी में अजय देवगन सेकंड लीड के तौर पर दिखाई देने वाले हैं तो फिल्म से बवाल मचना तय है। ऊपर से सिंघम के अगले पार्ट की झलक के लिए फैन्स टिकट खिड़की तक ज़रूर पहुंचने वाले हैं। तो बस इंतज़ार कीजिए क्योंकि आ रही है पुलिस!

    English summary
    Ajay Devgn and Ranveer Singh have shot for a cameo in Rohit Shetty’s Akshay Kumar starrer Sooryavanshi. But rumours claim that Ajay Devgn has a surprise supporting role.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X