For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    नोरा फतेही ने चार्टबस्टर 'एक तो कम ज़िंदगानी' गाने की सालगिरह पर शानदार लम्हों को याद किया

    By Filmibeat Desk
    |

    फुट-टैपिंग चार्टबस्टर 'एक तो कम जिंदगानी' की पहली सालगिरह का जश्न मनाते हुए नोरा फतेही ने अपने फैन्स और फ़ॉलोअर्स के साथ इस उम्दा डांस नंबर बनाने में झलक साझा की है। पिछले साल के सबसे बड़े चार्टबस्टर्स में से एक के रूप में पहचाने जाने वाले नोरा फतेही का 'एक तोहरे कम ज़िंदगानी' एक्ट्रेस की चुलबुली चाल और खूबसूरती के कारण लोगों के बीच एक बड़ा हिट बन गया।

    राकेश रोशन पर 6 गोलियां चलाने वाला हमलावर गिरफ्तार, पैरोल पर आने के बाद से था फरार

    गाने से खूबसूरत यादों को ताजा करते हुए नोरा फतेही ने रिहर्सल वीडियो के साथ-साथ चार्टबस्टर सॉन्ग के सेट के वीडियो और तस्वीरों को भी साझा किया।

    नोरा ने अपने हर काम में एक्स फैक्टर को शामिल करते हुए 'दिलबर', 'ओ साकी साकी', 'कमरिया' जैसे कुछ सबसे लोकप्रिय चार्टबस्टर्स किये हैं, साथ ही 'एक तो कम ज़िंदगानी' के साथ-साथ बाटला हाउस, स्ट्रीट डांसर जैसी फिल्में भी की हैं जिन्होंने एक कलाकार के रूप वे और बेहतर नजर आयी है।

    नोरा को हाल ही में एक डांस रियलिटी शो में जज के रूप में देखा गया था। वे आगे 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में नजर आने वाली है । नोरा के फैन्स उनके आगमी प्रोजेक्ट्स का बेसब्री से इंतजार कर रहे है।

    नोरा फतेही ने काफी कम समय में हिंदी फिल्म इंडसट्री में अपना अलग मकाम हासिल कर लिया है। बता दें कि हाल ही में नोरा एक डांस रियालिटी शो का हिस्सा बनीं थीं।

    English summary
    Actress Nora fatehi remembering her song Ek to kum zindagani. her dance moves on this occasion goes viral.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X