For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    नोरा फतेही का फिलिस्तीनियों के लिए दर्द भरा पोस्ट, इजरायल पर गुस्सा- रमजान के पाक महीने में ऐसा किया

    By Filmibeat Desk
    |

    बॅालीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही ने इजरायल और फिलिस्तीन की लड़ाई पर अपनी राय जाहिर की है।बीते दिन इजरायल और फिलिस्तीन के बीच हुई जंग को देख पूरा विश्व सोच में पड़ गया है। यरुशलम की अल अक्सा मस्जिद पर जुम्मे की नमाज से शुरू हुआ संघर्ष खतरनाक लड़ाई में बदल गया है।

    सरोज खान को याद रोने लगीं माधुरी दीक्षित,बताया किस्सा- वो अंतिम वक्त में डांस नहीं कर पाती थींसरोज खान को याद रोने लगीं माधुरी दीक्षित,बताया किस्सा- वो अंतिम वक्त में डांस नहीं कर पाती थीं

    इसमें कई लोग मारे जा चुके हैं। इसे लेकर ही नोरा फतेही ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया है और इस पूरे मामले को लेकर अपनी राय जाहिर की है।नोरा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा है कि किस तरह लोगों को पीड़ित किया जा रहा है।

    उन्होंने अपने इस खास पोस्ट पर मानवाधिकार के बारे में भी बात की है। एक्ट्रेस ने लिखा है कि एलजीबीटी, महिलाओं के अधिकारों और नस्लीय समानता पर अपनी राय रखी है। नोरा फतेही ने एक के बाद एक कई पोस्ट शेयर कर फलस्तीन का समर्थन किया है।

    इजरायली ताकतों कि खिलाफ वाले पैम्फलेट

    इजरायली ताकतों कि खिलाफ वाले पैम्फलेट

    नोरा फतेही ने अपने पोस्ट में लिखा है कि किसी को यह चुनने का अधिकार नहीं है कि किसके मानवाधिकार दूसरों की तुलना में अधिक महत्व रखते हैं। नोरा ने इजरायली ताकतों कि खिलाफ वाले पैम्फलेट भी शेयर किए हैं।

    रॅाकेट से हमला करती

    रॅाकेट से हमला करती

    एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट में ये भी लिखा है कि ये समय है जब फिलिस्तीनियों को साथ एकजुटता के साथ खड़े होना चाहिए। क्योंकि रमजान के पाक महीने में जहां महामारी दुनिया में अपने चर्म पर है। इस पर इजरायली सेना उन पर रॅाकेट से हमला करती है।

    नोरा ने बोला ये अमानवीय है

    नोरा ने बोला ये अमानवीय है

    वह आगे लिखती हैं कि उन्हें अपने घरों से निकलने पर मजबूर कर रही है। ये सब कहां तक सही है। सेना उनपर हमला कर रही है जो बिल्कुल भी सही नहीं है। ये अमानवीय है।

    विश्व नेताओं से फिलिस्तीनियों के लिए अपील

    विश्व नेताओं से फिलिस्तीनियों के लिए अपील

    बता दें कि नोरा ने सभी विश्व नेताओं से फिलिस्तीनियों के मानवाधिकारों की रक्षा करने का आग्रह किया है। नोरा ने बोला है कि ये घटना दुनिया भर के लोगों को प्रभावित करेंगी।

    हवाई और रॅाकेट हमले की तस्वीरें

    हवाई और रॅाकेट हमले की तस्वीरें

    गौरतलब है किबीते कुछ दिनों में इजरायल और फिलिस्तीन गृहयुद्ध के दौरान एक दूसरे पर बमबारी और गोलीबारी कर रहे हैं। दोनों की तरफ से हवाई और रॅाकेट हमले की तस्वीरें और वीडियो भी सामने आए हैं।

    English summary
    Nora Fatehi reaction over israel attacks shares Instagram stories,here read all the details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X