For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    स्ट्रगलिंग डेज पर नोरा फतेही का खुलासा - 20 लाख और कास्टिंग एजेंट ने कहा हमें तुम्हारी

    |

    बॅालीवुड में अपनी एक्टिंग से ज्यादा डांस से लोकप्रियता हासिल कर चुकी हैं नोरा फतेही। उनके सांग फिल्म को हिट करवाने के लिए काफी हैं। कई बार तो ऐसा हुआ है कि नोरा फतेही का डांस देखने के लिए दर्शक थिएटर तक पहुंच जाते हैं। हालांकि बहुत कम समय में नोरा ने ये पहचान हासिल नहीं की है।

    इसके पीछे कड़ी मेहनत और ऐसी अनसुनी कहानी भी है जिसका किस्सा सुनकर आप दंग रह जायेंगे। बिग बॅास से इंडस्ट्री में अपनी शुरुआत करने के बाद भी बडे़ पर्दे तक पहुंचने का नोरा का सफर काफी कठिन रहा है।

    नोरा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में इसका खुलासा किया है। पहली बार अपने स्ट्रगलिंग डेज का किस्सा शेयर किया है। आपको बता दें कि नोरा जल्द 'बाटला हाउस' के सांग साकी-साकी के साथ 'स्ट्रीट डांसर' और 'मरजावां' फिल्म में नजर आएंगी। चलिए जानते हैं नोरा ने क्या खुलासा किया है..

    कास्टिंग एजेंट से हुआ सामना

    कास्टिंग एजेंट से हुआ सामना

    नोरा ने अपने शुरुआती ऑडिशन के दिनों को याद करते हुए बताया कि तब लोग उनका मजाक उड़ाते थे। यहां तक कि स्ट्रगल डेज में उनका सामना एक कास्टिंग एजेंट से भी हुआ था।

    ऑडिशन मेरे लिए सबसे बड़ा ट्रॅामा

    ऑडिशन मेरे लिए सबसे बड़ा ट्रॅामा

    नोरा फतेही कहती हैं कि जब मैंने हिंदी सीखना शुरू किया तो ऑडिशन मेरे लिए सबसे बड़ा ट्रॅामा बन गया था। मैं दिमागी तौर पर तैयार नहीं थी। इस वजह से लोग मुझे मूर्ख बना देते थे।

    लोग मेरे चेहरे पर हंसते थे

    लोग मेरे चेहरे पर हंसते थे

    वह बताती हैं कि ऑडिशन में मुझे कभी बक्शा नहीं जाता था। वे लोग बहुत मतलबी होते थे। लोग मेरे चेहरे पर हंसते थे। मुझे ऐसा लगता था कि कि जैसे लोगों ने मुझ में कोई सर्कस देख लिया हो।

    रास्ते में बहुत रोती

    रास्ते में बहुत रोती

    नोरा ने बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि वो मुझे बुली करते थे।जो कि बहुत ह्यूमिलिएटिंग था। मैं जब भी घर वापस आती तो रास्ते में बहुत रोती थी।

    कास्टिंग एजेंट ने मुझे कहा था

    कास्टिंग एजेंट ने मुझे कहा था

    नोरा ने खुलासा करते हुए कहा कि एक कास्टिंग एजेंट ने मुझे कहा था कि हमें तुम्हारी यहां जरूरत नहीं है। वापस चले जाओ। मैं ये बात कभी नहीं भूल सकती हूं।

    20 लाख रुपए कभी वापस

    20 लाख रुपए कभी वापस

    नोरा ने ये भी बताया कि जो एजेंसी उन्हें कनाडा से इंडिया लेकर आई थी उससे नोरा के 20 लाख रुपए कभी वापस नहीं किए। नोरा कहती हैं कि विदेशियों की लाइफ मुश्किल होती है। काफी कुछ झेलना पड़ता है।

    अपार्टमेंट में 8 लड़कियों के साथ

    अपार्टमेंट में 8 लड़कियों के साथ

    नोरा ने बताया कि मैं भारत आकर एक अपार्टमेंट में 8 लड़कियों के साथ रहती थी।जब मैंने वो घर छोड़ा तो मेरा पासपोर्ट चोरी हो गया था। इस वजह से मैं कनाडा भी नहीं जा पाई।

    English summary
    Nora fatehi opens up about struggles in Bollywood and casting agent, here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X