For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    नोरा फतेही के साथ क्या हुआ हादसा? पोस्ट कर लिखा- मैं बदला लेने में यकीन रखती हूं,फैंस हैरान

    |

    एक्ट्रेस नोरा फतेही ने सोशल मीडिया पर ऐसा पोस्ट किया है जो कि काफी चर्चा में आ गया है। नोरा फतेही कभी भी किसी बड़ी कंट्रोवर्सी का हिस्सा नहीं रही है। लेकिन उनका ये पोस्ट इस वजह से खबरों में छा गया है क्योंकि उन्होंने बदला लेने की बात कही है। नोरा फतेही ने एक पोस्ट अपलोड किया है।

    इसमें उन्होंने बदला लेने को जरूरी बताया है। आपको बता दें कि नोरा फतेही ने इससे पहले भी कुछ दिन पहले कहा था कि आप जब भारत से बाहर के होते हैं तो थोड़ी मुश्किल हो जाती है।

    आपके लिए यहां बहुत से बैरियर होते हैं। जैसे-भाषा, भारतीय कलाकारों की समझ और अन्य भी कई सारी चीजें हैं। इसके बाद नोरा फतेही का ये नया पोस्ट देखकर फैंस हैरान हैं।

    मैं बदले को ज्यादा अच्छा मानती हूं

    मैं बदले को ज्यादा अच्छा मानती हूं

    नोरा फतेही ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में लिखा है कि मैं पश्चाताप में ज्यादा यकीन नहीं करती हूं। मैं बदले को ज्यादा अच्छा मानती हूं। मेरा यकीन रखें कि यह होगा। नोरा फतेही ने इस पोस्ट में कुछ और विस्तार से नहीं लिखा है।

    नोरा फतेही की कंट्रोवर्सी

    नोरा फतेही की कंट्रोवर्सी

    डांस के साथ नोरा की चर्चा नेहा धूपिया के पति अंगद बेदी के साथ अफेयर पर भी रही। इसे लेकर वह काफी कंट्रोवर्सी में रहती हैैं।

    बिग बॅास 9 से नोरा फतेही को लोकप्रियता

    बिग बॅास 9 से नोरा फतेही को लोकप्रियता

    नोरा ने बिग बॅास 9 से ही लोकप्रियता हासिल की है। यहीं से उनके करियर का सफर शुरू हुआ है। नोरा फतेही ने बॅालीवुड के लिए काफी मेहनती की है।

    नोरा अपनी बेहद हॉट तस्वीरें

    नोरा अपनी बेहद हॉट तस्वीरें

    सोशल एकाउंट पर डांस वीडियोज के अलावा नोरा अपनी बेहद हॉट और सिजलिंग तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं। उनके फैंस इस पर काफी रिएक्शन दे रहे हैं।

    नोरा फतेही का इंस्टाग्राम पर 16 मिलियन

    नोरा फतेही का इंस्टाग्राम पर 16 मिलियन

    नोरा फतेही ने इंस्टाग्राम पर 16 मिलियन से अधिक फॅालोअर्स रहे हैं।बाहुबली: द बिगिनिंग के गाने 'मनोहरी' से लेकर सत्यमेव जयते ,बाटला हाउस, स्त्री, स्ट्रीट डांसर 3 डी जैसी फिल्मों में परफॉर्म करते देखा गया है

    अजय देवगन के साथ फिल्म में नोरा फतेही

    अजय देवगन के साथ फिल्म में नोरा फतेही

    अजय देवगन स्टारर फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया में नोरा एक जासूस के किरदार में नजर आएंगी। फिल्म भुज की कहानी 1971 के भारत-पाक युद्ध के दौर की है। फिल्म के लिए नोरा ने मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स में ट्रेनिंग भी ली है।

    English summary
    Nora fatehi Instagram post about revenge says revenge better trust me ,here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X