»   » OUCH.. सलमान खान की धमाकेदार एक्शन फिल्म.. लेकिन फिर हुआ बंटाधार!

OUCH.. सलमान खान की धमाकेदार एक्शन फिल्म.. लेकिन फिर हुआ बंटाधार!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान की फिल्म 'किक 2' एक बार फिर सुर्खियों में छाने लगी थी.. क्योंकि खबर थी कि आखिरकार बॉलीवुड के टॉप सुपरस्टार्स सलमान खान और दीपिका पादुकोण पहली बार साथ आने वाले हैं। लेकिन इससे पहले कि अफवाह तेज़ होती.. इसे ठंडा कर दिया गया। 

अजय देवगन भी फेल.. 4 हफ्तों से दौड़ रही है ये फिल्म.. धमाकेदार कमाई!

दीपिका पादुकोण के प्रवक्ता ने साफ साफ घोषणा की है कि दीपिका को अब तक 'किक 2' के लिए अप्रोच तक नहीं किया गया है। हां या ना करना तो बाद की बात है। 

Salman Khan REJECTS Jacqueline, will ROMANCE with Deepika Padukone in this film! | FilmiBeat
deepika padukone

लिहाजा, इसी के साथ 'किक 2' एक बार फिर ठंडे बस्ते में जा चुकी है। बहरहाल, यह पहली बार नहीं.. बल्कि सातवीं बार ऐसा हो रहा है कि दीपिका और सलमान की जोड़ी बनते बनते रह गए है। कभी फिल्मों की डेट ने धोखा दिया तो कभी कहानी ने। 

यहां जानें दीपिका पादुकोण ने सलमान खान की इन फिल्मों को किया रिजेक्ट-

किक

किक

सलमान खान की फिल्म 'किक' के लिए जैकलीन नहीं, बल्कि दीपिका पहली पसंद थी। लेकिन दीपिका इस वक्त हैप्पी न्यू ईयर में बिजी थी, लिहाजा, उन्होंने फिल्म को किया बाय बाय।

'सुलतान' को किया टाटा

'सुलतान' को किया टाटा

दीपिका पादुकोण ने एक बार सलमान खान के साथ काम करने की इच्छा जताई थी। लेकिन जब उनके पास सुलतान का ऑफर आया तो दीपिका ने साफ इंकार कर दिया। आपको बता दें, फिल्म सुलतान में सलमान खान के साथ अनुष्का शर्मा हैं।

'शुद्धि' को किया NO

'शुद्धि' को किया NO

दीपिका पादुकोण के पास संजय लीला भंसाली की बाजीराव मस्तानी और करण जौहर की ड्रीम प्रोजेक्ट शुद्धि का प्रस्ताव एक साथ आया था। जिनमें से दीपिका ने भंसाली का हाथ थामा और शुद्धि को किया बाय बाय।

'प्रेम' की प्रेमिका नहीं बनी

'प्रेम' की प्रेमिका नहीं बनी

सूरज बड़जात्या की फिल्म के लिए पहली च्यॉइस दीपिका थीं, लेकिन समय ना होने की वजह से एक बार फिर उन्हें सलमान के साथ काम करने का मौका छोड़ना पड़ा। इस तरह प्रेम रतन धन पायो में आ गईं सोनम कपूर.

ट्यूबलाइट

ट्यूबलाइट

कबीर खान की फिल्म ट्यूबलाइट के लिए भी दीपिका से बातचीत शुरु हुई थी.. लेकिन बात नहीं बनी..

डेब्यू फिल्म

डेब्यू फिल्म

जी हां, काफी कम लोगों को पता है कि दीपिका पादुकोण की डेब्यू फिल्म सलमान खान के साथ होने वाली थी। लेकिन दीपिका उस वक्त फिल्मों के लिए तैयार नहीं थीं। लिहाजा उन्होंने ना कर दिया।

English summary
Deepika Padukone’s spokesperson reveals she has not been approached for the film Kick 2.
Please Wait while comments are loading...