»   » ALERT: अक्षय कुमार की चालाकी ने 'सिंह इज ब्लिंग' को बचा लिया!

ALERT: अक्षय कुमार की चालाकी ने 'सिंह इज ब्लिंग' को बचा लिया!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड न्यूज] 'सिंह इज किंग' में सरदार लुक अपनाने के बाद अक्षय कुमार 'सिंह इज ब्लिंग' में एक बार फिर पंजाबी अवतार में नजर आएंगे। बता दें, अक्षय इस बार अपने सरदार लुक को लेकर काफी सतर्क थे और कोई भी गलती नहीं करना चाहते।

दरअसल, पिछली फिल्म में जब अक्षय पंजाबी बने थे तो उन्होंने ट्रीम की हुई फ्रेंच कट दाढ़ी रखी थी। जिसे लेकर काफी हंगामा किया गया था। सिंह इज किंग में अक्षय की दाढ़ी को लेकर सिख समुदाय ने आपत्ति उठाई थी। जिसके बाद न सिर्फ अक्षय को माफी मांगनी पड़ी थी, बल्कि फिल्म के कुछ सीन्स को भी फिर से शूट करना पड़ा था।


लेकिन 'सिंह इज ब्लिंग' को किसी तरह की कंट्रोवर्सी से बचाने के लिए अक्षय कुमार ने पहले ही पंजाब, दिल्ली से लेकर मुंबई के सिख संगठनों के लीडर और मुख्य सदस्यों को फिल्म दिखा दी। जी हां, इनके लिए फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी। बता दें, सिख संगठनों को इस फिल्म से कोई आपत्ति नहीं है। 


बहरहाल, यहां जानें फिल्म में क्या है खास-


ऑल इन वन

ऑल इन वन

सिंह इज ब्लिंग एक ऐसी फिल्म है जिसमें वो सबकुछ है जो कि अक्षय कुमार की फिल्म से लोगों को उम्मीद होती है- एक्शन, रोमांस, कॉमेडी।


खिलाड़ी अवतार

खिलाड़ी अवतार

सिंह इज ब्लिंग अक्षय कुमार की फिल्मों की ही तरह एक्शन से भरपूर है। ट्रेलर में अक्षय के बेहतरीन एक्शन की झलक आपको दिख जाएगी। लिहाजा, उम्मीद है कि फिल्म में अक्षय धमाल मचाएंगे।


कॉमेडी

कॉमेडी

अक्षय कुमार की कॉमिक टाइमिंग कितनी बेहतरीन है यह तो आपको पता ही होगा। बहरहाल, इसकी झलक आपको सिंह इज ब्लिंग के ट्रेलर में भी मिल जाएगी। ट्रेलर में बेहतरीन कॉमेडी के कुछ पंच डाले गए हैं।


रोमांस

रोमांस

यूं तो अक्षय कुमार एक्शन और कॉमेडी के बादशाह हैं। लेकिन धड़कन और अंदाज जैसी फिल्मों में उन्होंने रोमांस पर भी हाथ आजमाया है। लिहाजा, इस फिल्म में भी अक्षय और एमी जैक्सन का रोमांस नजरअंदाज नहीं किया जा सकेगा।


म्यूजिक

म्यूजिक

फिल्म का म्यूजिक काफी तड़कता भड़कता है। सिंह इज ब्लिंग में कई धमाकेदार पार्टी सॉग्स हैं। उम्मीद है ये गाने लोगों की जुबां पर जल्द ही चढ़ जाएंगे।



English summary
Sikh community won’t protest against Akshay Kumar’s Singh is Bliing. Because Akshay shown them the film before only.
Please Wait while comments are loading...