For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    स्क्रीन पर न्यूड हो सकती हूं लेकिन इंटिमेट नहीं : राखी सावंत

    |

    अगर राखी सावंत यह कहें कि उन्हें आन स्क्रीन लव-मेकिंग सींस करने में दिक्कत होती है तो आप क्या कहेंगे। जाहिर है हंसे बिना आप नहीं रह सकते हैं। यही कहेंगे कि नौ सौ चूहे खाकर बिल्ली हज को चली। क्योंकि आईटम गर्ल राखी सावंत ने कहा ही ऐसा है। राखी के डांस अश्लीलता की सारी हदें पार कर जाते हैं। कुछ भी ऐसा नहीं होता जो पर्दे पर दिखायी नहीं देता।

    खबर आ रही है कि मैडम राखी ने कहा है कि वो पर्दे पर न्यूड तो हो सकती है। लेकिन वो पर्दे पर लव मेकिंग सींस नहीं दे सकती है क्योंकि उन्हें शर्म आती है। राखी का ये बयान उन्हें कामसूत्र पर बन रही फिल्म का ऑफर मिलने के बाद आया है। फिल्म वात्सायन की प्रचलित किताब कामसूत्र पर आधारित है, जाहिर है कि फिल्म का सब्जेक्ट ही ऐसा है तो फिल्म में लवमेकिंग सींस तो होंगे ही इसलिए ये फिल्म राखी को ऑफर की गई थी। ये एक इंटरनेशवल डायरेक्टर का ऑफर था जिसे राखी ने ठुकरा दिया।

    लेकिन मैडम राखी ने इस फिल्म को इंकार कर दिया वो भी ये कह कर कि वो पर्दे पर इस तरह के सींस नहीं दे सकती है क्योंकि ये बेहद अश्लील है। हाल ही में मनसे पार्टी में शामिल हुई राखी के इस बयान बाजी पर आप क्या कहना चाहेंगे। क्योंकि वो जो कह रही है उस पर थोड़ा भरोसा करना मुश्किल है। हो सकता है मैडम अब , एक ऐसी पार्टी का हिस्सा बन गई है, जिसे बात-बात पर बवाल करने की आदत है के चलते वो इस तरह के बे सिर-पैर वाले बयान दे रही है।

    English summary
    Rakhi Sawant was approached by an international filmmaker who wanted to make a docu drama on Kamasutra. The role required the actress to demonstrate various sexual poses mentioned in the ancient sex manual; with a male co-star
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X