For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बेगम संग शाहरूख नहीं करेगें हज यात्रा : करण जौहर

    |

    अभी कुछ देर पहले सुनने में आ रहा था कि शाहरूख खान अपनी बेगम संग हज करने जा रहे हैं। जिससे लोगों ने सोचना शुरू कर दिया था कि किंग खान के पास तो अभी अपनी कई जिम्मेदारियां है तो भला वो हज करने कैसे जा सकते हैं। तो परेशान मत होईये हम वो वाकई में कहीं नहीं जा रहे हैं। दरअसल कहा जा रहा था कि किंग खान रीयल लाईफ में नहीं बल्कि रील लाईफ में हज करने जा रहे थे। । उन्होंने एक फिल्म साईन की है जिसका निर्माण करण जौहर करेगें। लेकिन करण जौहर ने इन सारी बातों का खंडन किया है उन्होंने कहा कि मैं हैरान हूं कि इस तरह की खबरें मीडिया में चल रही हैं। मैं कोई हज पर आधारित फिल्म नहीं बना रहा हूं।

    खबर छी कि करण एक फिल्म बना रहे हैं जिस में लीड रोल शाहरूख खान करेगें जो अपनी बेगम के साथ हज करने जाता है। बताया तो ये भी जा रहा था कि राष्ट्रीय पुरस्कार से् सम्मानित हो चुकी मलयालम फिल्म 'अडामिंडे माकन अबू" से करण की फिल्म प्रभावित होगी। फिल्म में हजयात्रा को दिखाया जायेगा ।

    आपको बता दें कि शाहरूख ने अभी तक जितनी फिल्में करण के साथ की है वो काफी हिट रही हैं जैसे कुछ कुछ होता है, कभी खुशी कभी गम, कहो ना प्यार है और माइ नेम इज खान। लेकिन करण ने हाल ही में अगिनपथ की रीमेक बनानी शुरू की है जिसमें उन्होंने शाहरूख की जगह रितिक को लिया है। जिससे कहा जाने लगा था कि कऱण और शाहरूख की दोस्ती में खटास आ गई है लेकिन इस नयी फिल्म की बात से लगने लगा था कि दोनों के बीच में सब कुछ ठीक है लेकिन ये बात भी झूठी ही निकली।

    English summary
    Director Karan Johar will not direct the film with Shah Rukh Khan in the lead and the film will be shot in Haj.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X