For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    खुलासा: सुसाइड रूम में नहीं मिले जिया के उंगलियों के निशान ...

    |

    जिया खान सुसाइड केस में एक नया मोड़ आ गया है। अपने कमरे में पंखे से लटकती हुईं पायी गयीं निशब्द की जवां अभिनेत्री जिया खान की मौत की गुत्थी और उलझती ही जा रही है। टीवी चैनलों पर प्रसारित खबरों की मानें तो जिया खान केस की एफएसएल रिपोर्ट कहती है कि जिस कमरे में जिया खान की लाश पंखे से लटकती हुई पायी गयी हैं उस कमरे के किसी भी चीज पर जिया की उंगलियों के निशान नहीं थे और तो और जिस पंखे से लटकती हुईं जिया खान पायी गयी हैं उस पंखे पर भी जिया या और किसी के फिंगर प्रिंट नहीं पाये गये हैं।

    जिसके बाद जिया खान की मां राबिया खान का शक औऱ गहरा हो गया है और वह चिल्ला-चिल्ला कर कह रही हैं कि जिया खान ने आत्महत्या नहीं की बल्कि उसकी हत्या की गयी है और एफएसएल रिपोर्ट से साफ है कि सबूतों को मिटाने की भरपूर कोशिश की गयी है।

    इससे पहले जिया खान की फोरेंसिक रिपोर्ट में खुलासा हुआ था कि जिया के नाखून पर किसी और के मांस का टुकड़ा और उनके इनरवियर पर किसी और का खून पाया गया है, जिससे अंदेशा होता है कि जिया की मौत से पहले जिया के साथ कुछ गड़बड़ जैसे छीना-छपटी और मार-पीट हुई हो।

    हालांकि रिपोर्ट के आने के बाद राबिया खान ने एक बार भी पंचोली परिवार के किसी भी व्यक्ति पर कोई आरोप नहीं लगाया है जबकि खुदकुशी की खबर के बाद राबिया ने ही सूरज के खिलाफ केस दर्ज करवाया था औऱ कहा था कि सूरज ने ही जिया को खुदकुशी के लिए उकसाया था जिसके कारण सूरज 23 दिनों तक जेल में थे और इस समय भी जमानत पर रिहा हैं।

    मालूम हो अभिनेत्री जिया खान का शव 3 जून की रात को अपने घर में पंखे से लटकती पायी गयी थीं।। जिया की मां राबिया खान ने सूरज पर आरोप लगाया था कि सूरज ने जिया को इस्तेमाल करके छोड़ दिया था जिसकी वजह से जिया ने आत्महत्या की है। जिया को आत्महत्या के लिए उकसाने का काम सूरज का ही है। दोनों लंबे समय से लिवइनरिलेशन में थे। जिया, सूरज के बच्चे की मां बनने वाली थी लेकिन सूरज ने उसका जबरदस्ती गर्भपात करवा दिया था जिसके कारण जिया काफी डिप्रेशन में चली गयी थी।

    English summary
    No fingerprints have been found on the fan from which Jiah Khan's body was hanging said FSL Report.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X