For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस में शिल्पा शेट्टी को नहीं मिली क्लीन चिट, शर्लिन चोपड़ा खोलेंगी बड़े राज!

    |

    अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की मुसीबतें लगातार बढ़ती जा रहीं हैं और उनको हाल ही में फिर से 14 दिन की हिरासत में भेज दिया गया है। बता दें कि लगातार सीबीआई इस पोर्नोग्राफी केस की जांच कर रही है। शिल्पा शेट्टी को लेकर कुछ समय पहले खबर आई थी कि वो इस केस में शामिल नहीं हैं लेकिन अब सीबीआई ने कुछ ऐसा कहा है जो कि उनको मुसीबत में डाल सकता है। सीबीआई की मानें तो अभिनेत्री को अभी क्लीन चिट नहीं दी गई है।

    भारतीय सिनेमा और कंटेंट को लेकर क्या बोलीं अभिनेत्री टिस्का चोपड़ा? सामने आया बयान!भारतीय सिनेमा और कंटेंट को लेकर क्या बोलीं अभिनेत्री टिस्का चोपड़ा? सामने आया बयान!

    इस केस से उनके कनेक्शन होने का शक सीबीआई को है और इसी को लेकर वो लगातार छानबीन कर रहे हैँ। पूरी जांच होने के बाद ही सीबीआई शिल्पा शेट्टी को बरी करेगी।

    लेकिन खबर है कि इस केस को लेकर अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा सीबीआई को कुछ बताने वाली हैं और ये केस के लिए और शिल्पा के लिए काफी अहम होगा। खबर है कि शर्लिन चोपड़ा उनके खिलाफ कुछ बताने वाली हैं।

    हाल ही में खबर आई थी कि केस होने के बाद शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के बीच बहस हुई थी। खबरें हैं कि शिल्पा शेट्टी को की शानदार प्रोजेक्ट्स से हाथ धोने पड़ सकते हैं। जब से शर्लिन का बयान आया है,

    इसके बाद से लोगों की नजर शर्लिन के आधिकारिक बयान पर टिकी हुई है। शिल्पा शेट्टी पहले ही काफी दुखी हैं। सुपर डांसर शो भी वो छोड़ चुकी हैं। राज कुंद्रा के इस केस को लेकर कई लोग सामने आए हैं।

    शिल्पा शेट्टी की फिल्म हंगामा 2 हाल ही में रिलीज हुई थी और इस फिल्म ने रिलीज होकर धमाका कर दिया था। फैंस को फिल्म के गाने भी काफी पसंद आए हैं। शिल्पा शेट्टी ने काफी समय के बाद वापसी की थी लेकिन ऐसा होगा ये किसी को भी उम्मीद नहीं थी।

    English summary
    There is NO clean chit to Shilpa Shetty says CBI as Sherlyn Chopra going to record her Statement!
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X