For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    नितेश तिवारी की 750 करोड़ी रामायण- राम और रावण बनने के लिए ऋतिक- रणबीर लेंगे 75 करोड़ की भारी भरकम फीस!

    |

    रामायण के कई संस्करण आपने अब तक देखे होंगे लेकिन इस बार नितेश तिवारी एक ऐसा धमाका करने वाले हैं जिसकी गूंज इंडस्ट्री में कई सालों तक आपको सुनाई देगी। दरअसल नितेश तिवारी एक बड़े प्रोजेक्ट के साथ पूरी तरह से तैयार हैं और ये प्रोजेक्ट भी रामायण पर ही निर्भर होने वाला है। लगातार आ रहीं खबरों से पता चला है कि नितेश तिवारी ने सुपरस्टार ऋतिक रोशन और रणबीर कपूर से साथ मिलकर एक प्रोजेक्ट प्लान किया है...

    सैफ अली खान ने पूरी की 'आदिपुरुष' की शूटिंग, ओम राउत ने 'लंकेश' पोज के साथ साझा की तस्वीर!सैफ अली खान ने पूरी की 'आदिपुरुष' की शूटिंग, ओम राउत ने 'लंकेश' पोज के साथ साझा की तस्वीर!

    जिसका बजट सुनकर आपके पैरों तले से जमीन खिसकने की संभावना है। बॉलीवुड हंगामा के मुताबिक.. ये एक वेब सीरीज होगी ना कि फिल्म और इसका बजट करीब 750 करोड़ बताया जा रहा है।

    खबर है कि ये सीरीज मधु मंटेना के द्वारा प्रोड्यूस की जाएगी। हालांकि इसके बजट को लेकर किसी तरह का आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है। इसके ऐलान का इंतजार फैंस बेसब्री से कर रहे हैं।

    प्रोजेक्ट को लेकर कई तरह की जानकारी आ रही है

    प्रोजेक्ट को लेकर कई तरह की जानकारी आ रही है

    सूत्रों से इस प्रोजेक्ट को लेकर कई तरह की जानकारी आ रही है और पता चला है कि ऋतिक रोशन और रणबीर कपूर.. रावण और राम के किरदार में नजर आने वाले हैं। ये तो पहला सरप्राइज है.. दूसरा बड़ा सरप्राइज ये है कि इस सीरीज में दोनों जितनी फीस ले रहे हैं वो इससे पहले शायद ही किसी प्रोजेक्ट के लिए उन्होने ली होगी।

     75-75 करोड़ रुपए

    75-75 करोड़ रुपए

    दरअसल ऋतिक रोशन और रणबीर कपूर को इस प्रोजेक्ट के लिए 75-75 करोड़ रुपए मिल रहे हैं जो कि काफी ज्यादा हैं। खबर है कि ये प्रोजेक्ट रामायण का वो स्वरूप लेकर आने वाला है जो कि अब तक नहीं बनी है।

    सीता का किरदार?

    सीता का किरदार?

    इसके अलावा जाहिर है लोग इस बात को लेकर काफी उत्साहित हैं कि सीरीज में सीता का किरदार कौन निभाने वाला है? तो बता दें कि इसको लेकर किसी तरह का आधिकारिक ऐलान फिलहान नहीं हुआ है और ना ही कोई नाम सामने आया है।

    करीना कपूर खान से बात की जा रही है

    करीना कपूर खान से बात की जा रही है

    हालांकि कुछ समय पहले खबर आई थी कि इस प्रोजेक्ट को लेकर करीना कपूर खान से बात की जा रही है लेकिन सूत्रों ने इस पूरी तरह से नकार दिया है।राम और रावण पर बनीं फिल्मों की बात करें तो काफी समय से ओम राउत की आदिपुरुष चर्चा में चल रही है जिसमें प्रभास और सैफ अली खान लीड रोल में नजर आने वाले हैं।

    दो सुपरस्टार एक साथ

    दो सुपरस्टार एक साथ

    हालांकि सीरीज नहीं आई है। अब ऋतिक रोशन और रणबीर कपूर को एक साथ देखना भी अपने आपमें काफी शानदार होने वाला है और दो सुपरस्टार एक साथ नजर आएंगे।

     ड्रीम प्रोजेक्ट

    ड्रीम प्रोजेक्ट

    नितेश तिवारी का ये ड्रीम प्रोजेक्ट है और इसके लिए वो लगातार कोशिश कर रहे हैं, इन खबरों से इतना तय है कि इस प्रोजेक्ट के साथ वो नेक्स्ट लेवल काम करने वाले हैं।

    English summary
    Filmmaker Nitesh Tiwari's 750 crore budgeted Ramayana: Ranbir Kapoor- Hrithik Roshan to get fees of 75 crore to play Ram and Ravana.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X