For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बड़े पर्दे पर 'रामायण'- 3 भाग में बनेगी बॉलीवुड की यह बिग बजट फिल्म- यहां जानें DETAIL

    |

    पौराणिक कथा 'रामायण' अब बड़े पर्दे पर आने वाली है। 'रामायण' फिल्म तीन भागों में तैयार होगी, जिसका निर्देशन नीतेश तिवारी और रवि उद्वेवर करेंगे। प्रोड्यूसर अल्लु अरविंद, मधु मंटेना और नमित मल्होत्रा ने इस फिल्म की घोषणा कर दी है। खास बात है कि यह 3डी फिल्म होगी, जो हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज की जाएगी। निर्माता इसे ग्लोबल ऑडियंस को देखते हुए बनाना चाहते हैं।

    'जबसे कंगना ने मोदी जी को सपोर्ट किया है, मीडिया उसकी जान की दुश्मन बन गई है'

    फिल्म का पहला भाग 2021 में रिलीज किया जाएगा। फिलहाल फिल्म के स्टारकास्ट पर कोई जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो रामायण में सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं, बल्कि साउथ फिल्म इंडस्ट्री से भी स्टार्स को कास्ट किया जाएगा।

    रामायण जैसे महाकाव्य को बड़े पर्दे पर उतारना आसान नहीं है। खबर है कि फिल्म का बजट 500 करोड़ तक रखा गया है। जाहिर है फिल्म में वीएफएक्स का तगड़ा प्रयोग होने वाला है। यह एक मेगा प्रोजेक्ट है, जिससे कई बड़े नाम जुड़ने वाले हैं।

    कुछ समय पहले सुपरस्टार आमिर खान ने भी महाभारत को बड़े पर्दे पर लाने की ठानी थी। खबर थी कि आमिर 5 भागों में महाभारत बनाने वाले थे, जिसके लिए वह 10 साल का समय लगाना चाहते थे। फिल्म का बजट भी 1000 करोड़ तक बताया जा रहा था। लेकिन फिर अफवाह उड़ी कि कोई भी स्टार इतना लंबा समय देने में असमर्थ था। लिहाजा, फिल्म अफवाहों में ही रह गई।

    English summary
    Director Nitesh Tiwari and Ravi Udyawar to direct Ramayana in 3 parts. This trilogy will be in 3D of whopping Rs 500 crore.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X