For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सुशांत सिंह राजपूत- श्रद्धा कपूर की 'छिछोरे' ने दमदार रेटिंग के साथ की अपनी शुरुआत!

    |

    कॉलेज लाइफ और साल की रीयूनियन फिल्म "छिछोरे" शुक्रवार को रिलीज़ हो चुकी है। इंटरटेनमेंट और ड्रामा से भरपूर नितेश तिवारी की यह फ़िल्म अपने परफ़ेक्ट मिश्रण के लिए पिछले कुछ दिनों से चर्चा का विषय बनी हुई है। खास बात है कि फिल्म ने 'आईएमडीबी' पर अविश्वसनीय 9.2 की उच्च रेटिंग के साथ, 'पेटीएम' पर 92% स्कोर के साथ और 'बुक माय शो' पर 90% रेटिंग के साथ धमाकेदार शुरुआत की है।

    सिर्फ आईएमडीबी ही नहीं, बल्कि सिनेमा प्रेमियों से मिल रही समीक्षाएं भी दमदार हैं जिसे देखकर ऐसा लग रहा है कि नितेश तिवारी के निर्देशन में बनी यह फ़िल्म अभी से विजेता बनने की राह पर है। सिर्फ समीक्षक ही नहीं, बल्कि फिल्म देखने वाले प्रशंसक भी इस मल्टीस्टारर फ़िल्म को पसंद कर रहे हैं।

    फिल्म कॉलेज के 7 दोस्तों के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है और ज्यादातर व्यक्तियों के लिए यह बीते दिनों की सुनहरी यादों को ताज़ा करने के अनुभव की तरह है। फिल्म की कहानी को सरल तरीके से दर्शाया गया है, नजीतन इसे देखने वाले लोग आसानी से फ़िल्म के साथ जुड़ा महसूस करेंगे।

    'छिछोरे' को एक ऐसी फिल्म है, जो मस्ती-मज़ाक, हंसी और शरारत से भरपूर कॉलेज लाइफ का परफ़ेक्ट मिश्रण है। फ़िल्म में एक ही ज़िन्दगी के दो पहलुओं को दर्शाया है।

    जुड़वा 2 और बागी 2 जैसी हिट फिल्में देने के बाद, छिछोरे के साथ साजिद नाडियाडवाला और फॉक्स स्टार स्टूडियोज एक बार फिर एक साथ वापसी कर रहे है। फिल्म में मुख्य किरदारों में हैं सुशांत सिंह राजपूत, श्रद्धा कपूर, वरुण शर्मा, ताहिर राज भसीन, प्रतीक बब्बर, तुषार पांडे और अन्य।

    'छिछोरे' फिल्म रिव्यू- दोस्ती के मजेदार किस्सों के बीच, एक दमदार मैसेज देती है फिल्म

    English summary
    Nitesh Tiwari's Chhichhore gets brilliant rating on IMBD. Film stars Sushant Singh Rajput and Shraddha Kapoor.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X