For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    दिशा सालियान की मौत पर बड़ा खुलासा- उसके मंगेतर ने गवाही नहीं दी तो मैं सीबीआई को सब बता दूंगा !

    By Filmibeat Desk
    |

    सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई ने अपनी जांच जारी रखी है। एनसीबी ने ड्रग्स मामले को लेकर रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती के साथ अन्य लोगों को भी गिरफ्तारी की है। लेकिन सुशांत की मौत कैसे हुए इस पर अभी तक सवाल बना हुआ है।इन सबके बीच एक बार फिर से दिशा सालियान का केस चर्चा में आ गया है।

    8 जून को दिशा सालियान और 14 जून को सुशांत का निधन। ऐसे में एक बार फिर से दिशा के केस पर एक बड़ा और चौंकाने वाला बयान सामने आया है। पूर्व मुख्यमंत्री नारायण राणे के बेटे और बीजेपी विधायक नितेश राणे ने एक निजी चैनल से बातचीत में दिशा सालियान को लेकर एक बड़ी जानकारी दी है।

    इतना ही नहीं उन्होंने दिशा सालियान के मंगेतर रोहन को लेकर भी कई तरह के सवाल उठाए। आखिर क्या है पूरा मामला। यहां पढ़ें पूरी खबर। नितेश राणा ने कहा है कि उन्हें 8 जून को पहले हुए पार्टी के बारे में सारी जानकारी मिली है।

    दिशा के मंगेतर डर रहे हैं

    दिशा के मंगेतर डर रहे हैं

    नितेश राणा ने कहा कि दिशा सालियान की मौत से पहले 8 जून को हुई पार्टी के बारे में मुझे सब पता है। उनके मंगेतर रोहन राय के बारे में नितेश ने कहा कि वो इस बारे में सारा सच जानते हैं। पता नहीं क्यों, वह डरकर छिप रहे हैं।

    दिशा के साथ पार्टी में थे ये लोग

    दिशा के साथ पार्टी में थे ये लोग

    राणे ने आगे बताया कि आठ जून को दिशा जुहू में एक पार्टी में शामिल हुई थीं। उस पार्टी में एक बिल्डर,दो एक्टर, एक एक्टर का भाई और एक बड़ा नेता भी शामिल हुआ।

    पोस्टमॅार्टम फिर किसका हुआ?

    पोस्टमॅार्टम फिर किसका हुआ?

    नितेश ने दावा किया है कि पार्टी से निकलने के बाद दिशा सालियान अपने घर मलाड गई थीं। फ्लैट पर रोहन भी था। फ्लैट से नीचे गिरकर दिशा की मौत हो गई। रोहन और उसके दोस्त दिशा के अंत्योष्टि की जानकारी अपने मित्रोंं को दे रहे थे। 9 जून को दिशा की अंत्योष्टि हुई है तो 11 जून को भगवती अस्पताल में पोस्टमॅार्टम किसका हुआ?

    रोहन को पता है पूरा सच

    रोहन को पता है पूरा सच

    नितेश ने कहा कि 8 जून को क्या हुआ इस बारे में रोहन सब जानता है। अगर वो सीबीआई को नहीं बताएगा। तो मैं खुद बता दूंगा। दिशा सालियान के केस का मुख्य गवाह रोहन है। लेकिन वह इस केस की जांच का हिस्सा नहीं है।

    English summary
    Nitesh Rane revealed facts about disha salian case said party held on 8 June,here read full detail
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X