For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    इस हीरोइन ने किया EXPOSE: बीवी से छिपाकर...सुपरस्टार कर रहे थे सेक्स!

    |

    हाल ही में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी पब्लिसिटी के चक्कर में काफी नीचे गिरे। उन्होंने अपनी एक किताब, जो कि बायोग्राफी है, लॉन्च की और इस किताब में अपनी मिस लवली नाम की फिल्म की को स्टार निहारिका सिंह के साथ सेक्स की बात की।

    Nawazuddin Siddiqui Biography: I came to girl for my own needs | Filmibeat

    दरअसल, बात तो नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने डेढ़ साल के रिलेशनशिप के बारे में की लेकिन नवाज़ ने उसे लिखा ही इस तरह की वो रिलेशनशिप नहीं, केवल सेक्स करने का एक ज़रिया था। नवाज़ ने साफ कहा कि मुझे उससे केवल सेक्स चाहिए।

    अब ये बातें करते समय नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने ये भी ज़रूरी नहीं समझा कि जिस निहारिका सिंह के बारे में वो ऐसी दो कौड़ी की बातें कर रहे हैं, वो इन बातों के खुलासों से सहज हैं कि नहीं। पहले तो निहारिका ने केवल इतना कहा कि नवाज़ अपनी किताब बेचने के लिए पब्लिसिटी बटोर रहे हैं।

    लेकिन अब निहारिका भी खुले आम नवज़ुद्दीन की इज़्जत उतारने पर आ चुकी हैं। उन्होंने साफ कहा कि डेढ़ साल की रिलेशनशिप में नवाज़ ने एक बार भी ये ज़िक्र नहीं किया कि वो शादीशुदा हैं।

    वैसे बॉलीवुड में ये पहली बार नहीं है जब किसी कपल ने ब्रेकअप के बाद एक दूसरे को जूते भिगो भिगोकर मारे हों

    ऐश ने खोले राज़

    ऐश ने खोले राज़

    ऐश ने तो सलमान के इतने राज़ खोले कि सब चौंक गए। उन्होंने यहां तक कहा कि सलमान उन्हें मारते थे। उनके सारे राज़ जानने के लिए पढ़िए यहां --> रात दो बजे आए सलमान और दरवाज़ा पीटकर खून निकाल लिया

    विवेक ओबेरॉय की गलती

    विवेक ओबेरॉय की गलती

    विवेक ओबेराय ने नेशनल टीवी पर माना था कि ऐश उनकी लाइफ की सबसे बड़ी गलती थीं। उनके बारे में उल्टा सीधा कहने से भी नहीं चूके थे---> जितना प्लास्टिक उनके अंदर है, टपरवेयर में भी नहीं

    कंगना ने खोले राज़

    कंगना ने खोले राज़

    कंगना रनौत और ऋतिक रोशन का अफेयर कपल वाला कपल और एक स्कैंडल ज़्यादा लग रहा है। और अब तक कंगना ऋतिक के सारे राज़ खोल रही हैं।---> कैटरीना के साथ ऋतिक का अफेयर, पैरिस में किया प्रपोज़ - कंगना ने खोले राज़

    करिश्मा कपूर - संजय कपूर

    करिश्मा कपूर - संजय कपूर

    करिश्मा कपूर और संजय कपूर ने जिस तरह अपने तलाक का तमाशा बनाया कोई समझ ही नहीं पाया कि हुआ क्या। करिश्मा ने भी अपने ससुराल के राज़ खोले ---> "प्रेग्नेंसी के बाद कहते थे एक थप्पड़ लगाओ" - करिश्मा कपूर

    कैटरीना कैफ - रणबीर कपूर

    कैटरीना कैफ - रणबीर कपूर

    काफी दिन से कैटरीना कैफ के बयान उनकी Insecurity की तरफ इशारा कर रहे थे। इसके बाद वो सलमान खान, रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण पर खुल कर बात करने लगी--> मैं नहीं चाहती मेरा दूल्हा मंडप से भाग जाए!

    अजय देवगन - रवीना टंडन

    अजय देवगन - रवीना टंडन

    अजय देवगन और रवीना टंडन के बीच अब भले ही सब कुछ ठीक है। लेकिन एक समय था जब अजय और रवीना ने एक दूसरे के बारे में काफी ज़हर उगला था--> रवीना को इलाज की ज़रूरत है

    अरबाज़ खान - मलाईका अरोड़ा

    अरबाज़ खान - मलाईका अरोड़ा

    बरों की मानें तो मलाइका अरोड़ा खान को अरबाज़ खान का खाली रहना और कुछ ना करना खलता है। हालांकि उन्होंने एक प्रोडक्शन हाउस खोला लेकिन दबंग छोड़कर वहां से भी ज़्यादा कुछ हाथ नहीं आया। और इसलिए मलाइका ने तलाक लेना बेहतर समझा।
    Read more

    रणबीर कपूर - दीपिका पादुकोण

    रणबीर कपूर - दीपिका पादुकोण

    रणबीर और दीपिका में अब भले ही सब ठीक है लेकिन एक वक्त था जब दीपिका पादुकोण का मानना था कि रणबीर कपूर को कंडोम का एड करना चाहिए क्योंकि उन्हें किसी के भी साथ सोने में हर्ज़ नहीं है।

    शाहिद - करीना

    शाहिद - करीना

    शाहिद करीना में अब सब ठीक है लेकिन बेबो ने जब शाहिद को डंप किया था तो वो काफी शॉक में थे। और एक बार उन्होंने कहा था कि करीना क्या डायरेक्टर डंडा, कुत्ता, बिल्ली जिससे बोलेगा रोमांस कर लूंगा।

    सलमान ने रखी थी इज़्जत

    सलमान ने रखी थी इज़्जत

    MUST READ

    ऐश मुझे कमिटमेंट नहीं दे रही थी, इसलिए मुझे गुस्सा आया - सलमान

    English summary
    Niharika Singh STRIKES BACK: Nawazuddin Didn't Tell Me That He Has A Wife When We Had A Relationship.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X