For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कुछ भी हो मैं दीपिका की सच्चाई सबके सामने लाउंगाः निहार

    |

    दीपिका पादुकोण आज कल सिद्दार्थ माल्या के साथ दिखाई देती हैं। लेकिन उनसे पहले उन्होंने ना जाने कितनों का दिल तोड़ा होगा। जी हां उन टूटे दिलों में से एक दिल निहार पंड्या का भी है।

    जो अब तक दीपिका को भूला नहीं पाएं हैं। कहा तो यह भी जाता है कि दीपिका को निहार के घर वालों ने पसंद भी कर लिया था। और वो उनके साथ उनके ही घर पर रहा करती थी। फिर ना जाने क्या हुआ और इन दोनों का ब्रेकअप हो गया।

    लेकिन अब उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड निहार पंड्या अपनी इस फीलिंग को पर्दे पर लाना चाहते हैं। वो एक फिल्म में काम करने जा रहे हैं जो निहार और दीपिका की ही लव स्टोरी है।

    निहार कहते हैं कि दीपिका के साथ ब्रेकअप उन्हें एक्टिंग में हेल्प करेगा। वो रॉकस्टार के एक डायलॉग, जिसे फिल्म में रणबीर कपूर बोलते हैं, अच्छा आर्टिस्ट बनने के लिए आपको हर्टब्रेक का अनुभव लेना होगा, पर ही अमल कर रहे हैं।

    उन्होंने इस टूटे दर्द हुए दिल के दर्द को महसूस किया है। अब वो इसे पर्दे पर दिखाने के लिए तैयार हैं। दुनिया अब तक सिर्फ दीपिका की कहानी ही जान पाई है। अब दुनिया निहार के दर्द को भी जानेगी निहार का कहना है कि यह कोई ऑटोबायोग्राफी नहीं होगी और न ही इससे दीपिका की इमेज खराब होगी।

    English summary
    Nihar Pandya is all set to enter Bollywood with a film that is based on his love story with Deepika Padukone.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X