For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    एक्ट्रेस निधि अग्रवाल का फैंस ने बनवाया मंदिर, दूध से नहलाई जा रही मूर्ति- PHOTOS धड़ल्ले से वायरल

    |

    एक्ट्रेस निधि अग्रवाल की फैन फॉलोइंग उनके पीछे दीवानी है। लेकिन अब वह उन स्टार्स की लिस्ट में शुमार हो गईं जिनके फैंस ने उनका मंदिर बनवाया है, जो निधि अग्रवाल की पूजा कर रहे हैं। दरअसल वेलेंटाइन डे के मौके पर कुछ फैंस ने निधि अग्रवाल का मंदिर बनाया और उनकी मूर्ति स्थापित की। चैन्नई में बने इस मंदिर में फैंस ने निधि अग्रवाल की पूजा भी की और दूध चढ़ाते हुए तस्वीर भी साझा की।

    सोशल मीडिया पर कई फैंस ने निधि अग्रवाल की मूर्ति पर दूध चढ़ाते हुए और पूजा करते हुए की फोटो भी शेयर की है। इन सबको देख निधि अग्रवाल हैरान हो गईं। उन्होंने कहा कि ये उनकी जिंदगी में वैलेंटाइन डे का सबसे प्यारा गिफ्ट है।मैंने कभी सोचा भी नहीं था कि लोग उनसे इतना प्यार करेंगे। वह सभी की शुक्रगुजार हूं जिन्होंने ये स्नेह जताया है।

    सोशल मीडिया पर सामने आई फोटो में देखा जा सकता है कि लोगों ने निधि अग्रवाल की मूर्ति स्थापित की है। उन्हें दीपक और भेंट अर्पित की। सभी फैंस ने दूध भी चढ़ाया और केक काटकर वेलेंटाइन डे सेलिब्रेट भी किया।

    निधि अग्रवाल के फैंस ने खिलाया अनाथ बच्चों को खाना

    निधि अग्रवाल के फैंस ने खिलाया अनाथ बच्चों को खाना

    निधि अग्रवाल ने हाल में ही एक पोस्ट शेयर किया था। जिसमें एक वीडियो थी, जिस पर फैंस ने बताया था कि निधि अग्रवाल के तेलुगू फैंस ने कुछ फूड एक्टिविटी रखी, जिसके जरिए अनाथालय में बच्चों को भोजन बांटा गया।

    फैंस ने बताया निधि अग्रवाल को प्रेरणा

    फैंस ने बताया निधि अग्रवाल को प्रेरणा

    इस पोस्ट में फैंस ने निधि अग्रवाल को अपनी प्रेरणा बताया। साथ ही अपनी फेवरेट एक्ट्रेस निधि अग्रवाल के लिए सफलता की प्रार्थना की। इस पोस्ट को खुद निधि अग्रवाल ने ट्विटर पर शेयर किया और फैंस को थैंक्स कहा।

    साउथ में हैं इन स्टार्स के मंदिर

    साउथ में हैं इन स्टार्स के मंदिर

    अब तक कई बार खबरें आई हैं कि फैंस ने अपने पसंदीदा एक्टर्स के मंदिर बनवा दिए हैं। इनमें से एमजीआर, नयनतारा, रजनीकांत, खुशबू सुंदर और हंसिका मोटवानी जैसे स्टार्स शामिल है।

    निधि अग्रवाल का बॉलीवुड डेब्यू

    निधि अग्रवाल का बॉलीवुड डेब्यू

    निधि अग्रवाल ने बॉलीवुड में मुन्ना माइकल फिल्म से साल 2017 में डेब्यू किया था। लेकिन फिल्म ज्यादा सफल नहीं हो पाई। लेकिन निधि अग्रवाल साउथ में काफी एक्टिव हैं। बैक टू बैक कई फिल्मों में काम कर रही हैं।

    English summary
    Nidhhi Agerwal temple built by Fans worship her in chennai photos viral
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X