For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    निक जोनस की दो टूक - हां प्रियंका चोपड़ा मुझसे 10 साल बड़ी है

    |

    निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा ने जब से शादी की है तब से एक बात का ताना उन्हें हमेशा मिला। वो था दोनों की उम्र का फासला। निक ने कभी इस बारे में बात नहीं की। हाल ही में एक सिंगिंग रियलिटी शो में उनसे साथी जज केली ने कहा, मैं 37 साल की हूं और तुम 27!

    इस पर निक जोनस ने कहा, मेरी पत्नी 37 साल की है ये एक शानदार बात है। It’s cool. ये पहली बार है जब निक जोनस ने खुलकर अपनी और प्रियंका की उम्र के फासले पर बात की है।

    इससे पहले प्रियंका और निक को इंटरनेट पर काफी ट्रोल किया गया और कहा गया कि दोनों मां - बेटे लगते हैं। कभी किसी ने कहा, दोनों भाई बहन लगते हैं। प्रियंका ने इस बारे में बात करते हुए कहा था कि मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता कि 150 ट्रोल क्या कह रहे हैं।

    मुझे लगता है कि ये गैर ज़िम्मेदाराना जर्नलिस्म है जहां पर फिज़ूल की बातें लिख रहे हैं लेकिन जो ज़रूरी बाते हैं उस पर कोई भी रिपोर्टिंग नहीं हो रही है।

    निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा ने साल 2018 में सात फेरे लिए और एक दूसरे को हो गए। तब से प्रियंका अपना ज़्यादातर समय निक के साथ ही बिताती हैं। निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा ने एक इंटरव्यू में अपनी लव स्टोरी शेयर की थी। आप भी पढ़िए इस इंटरव्यू के कुछ अंश -

    पहला मेसेज

    पहला मेसेज

    प्रियंका और निक पहली बार एक साथ मेट गाला 2017 के अवार्ड्स में दिखाई दिए थे और तब से ही दोनों के डेट करने की खबरें आ रही थीं लेकिन असल में प्रियंका 2016 से निक को डेट कर रही थीं। प्रियंका ने बताया कि निक ने अपने किसी दोस्त को मेसेज किया था कि प्रियंका क्वांटिको में ज़बरदस्त है। वो दोस्त मेरे साथ क्वांटिको में काम करता था।

    पहली मुलाकात

    पहली मुलाकात

    इसके बाद निक ने प्रियंका को ट्विटर पर मेसेज किया - मेरे कुछ दोस्त कह रहे हैं कि हम दोनों को मिलना चाहिए। वो सितंबर 8, 2016 का दिन था। प्रियंका ने बताया कि मैंने वापस निक को मेसेज किया कि ये मेसेज मेरी पूरी टीम पढ़ सकती है। तुम मुझे मेसेज क्यों नहीं करते हो। इसके बाद दोनों के बीच मेसेज का सिलसिला चल पड़ा।

    पहली बार दिल धड़का

    पहली बार दिल धड़का

    प्रियंका ने बताया कि पहली बार मुझे निक के लिए कुछ महसूस हुआ वो तब था जब हम एक डेट पर थे और उसने अचानक से मुझसे कहा कि मुझे बहुत पसंद है जिस तरह तुम दुनिया को देखती हो। मुझे तुम्हारे अंदर ये कुछ करने की चाह बहुत पसंद है। प्रियंका ने बताया, एक लड़की होने के नाते मुझसे मेरे किसी बॉयफ्रेंड ने ऐसा कभी नहीं कहा कि उसे मेरी ये महत्तवाकांक्षा पसंद है। ये मैं हमेशा लड़कों को कहती थी।

    पहली रात एक साथ

    पहली रात एक साथ

    अपनी पहली डेट के बाद प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस को अपने घर इनवाइट कर लिया। घर पर प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा पहले से ही मौजूद थीं। घर पहुंचकर प्रियंका और निक ने काफी देर तक बातें कीं। और फिर निक प्रियंका की पीठ थपथपा कर जाने लगे।

    सम्मानजनक डेट

    सम्मानजनक डेट

    इस पर निक ने कहा - हमारे बीच कोई किस नहीं हुई। कुछ भी नहीं हुआ। जिस पर प्रियंका ने वापस कहा कि हां बस मेरी पीठ थपथपाई गई। निक ने तुरंत कहा - ये आज भी इस बात से खफा है।

    पहली किस

    पहली किस

    निक जोनस ने सफाई देते हुए कहा - मैंने बस किस इसलिए नहीं किया क्योंकि तुम्हारी मां वहां थी। मेरे ख्याल से ये एक सम्मानजनक पहली मुलाकात थी। प्रियंका ने निक को ताना मारते हुए कहा - बहुत सम्मान वाली।

    फाईनल प्रपोज़ल

    फाईनल प्रपोज़ल

    हमेशा से खबरें थीं कि निक जोनस ने प्रियंका चोपड़ा को उनके जन्मदिन पर प्रपोज़ किया। इस बात पर मुहर लगाते हुए निक ने कहा कि हां मैंने जन्मदिन खत्म होने पर प्रपोज़ किया।

    कैसे किया प्रपोज़

    कैसे किया प्रपोज़

    मैं 12 बजने का इंतज़ार कर रहा था क्योंकि मैंं नहीं चाहता था कि मेरा प्रपोज़ल और प्रियंका का बर्थडे अगले साल से एक ही दिन पड़े। वरना दो चीज़ें एक ही दिन सेलिब्रेट करनी पड़ेंगी। निक ने बताया, मैं अपने एक घुटने पर बैठा और प्रियंका से पूछा कि क्या तुम मुझे इस दुनिया का सबसे खुश इंसान बनाओगी?

    45 सेकंड में कर दी हां

    45 सेकंड में कर दी हां

    निक ने बताया कि प्रियंका को केवल 45 सेकंड लगे थे हां बोलने में। लेकिन ये 45 सेकंड वो बिल्कुल शांत थी। फिर मैंने उससे कहा कि मैं तुम्हें ये अंगूठी पहनाने जा रहा हूं अगर तुम्हें कोई दिक्कत नहीं है तो। निक ने बताया कि मैं तीसरी डेट में ही तय कर चुका था कि मैं इसी से शादी करूंगा। मैंने अपनी मां को भी फोन करके बता दिया था।

    पहले भी किया था प्रपोज़

    पहले भी किया था प्रपोज़

    निक जब पहली बार प्रियंका से ऑस्कर पार्टी में मिले थे तो वो अपनी ड्रिंक के साथ अपने घुटनों पर बैठ गए और प्रियंका से पूछा कि तुम वाकई ऐसी हो? तुम अब तक थी कहां? और ये मैंने काफी लोगों के सामने और काफी तेज़ बोला था।

    English summary
    Nick Jonas talked about Priyanka Chopra being 10 years elder to him and he won everyone’s heart with just one line.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X