For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सास, जेठानी, जेठ, पतिदेव सबने किया प्रियंका चोपड़ा को शानदार अंदाज़ में विश, देखिए तस्वीरें

    By Staff
    |
    Priyanka Chopra's husband Nick Jonas wishes Priyanka on her birthday; Check Out | FilmiBeat

    प्रियंका चोपड़ा आज अपना 37वां जन्मदिन मना रही हैं और शादी के बाद पहला। इस मौके पर उनके ससुराल ने उनके जन्मदिन को खास बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। सबने अपने अपने अंदाज़ में प्रियंका को विश किया है और ये सारी तस्वीरें देखकर आप को भी बस लगेगा कि चलो भई, लड़की सुसराल में राज़ी खुशी है!

    हाल ही में निक जोनस के बड़े भाई जो जोनस ने गेम ऑफ थ्रोन्स स्टार सोफी टर्नर यानि कि सान्सा स्टार्क से शादी कर ली। इस शादी में भी प्रियंका ने ही महफिल लूटी थी। बहरहाल, जो और सोफी ने प्रियंका को अपने अंदाज़ में विश किया। दोनों ने ही लिखा - Happy Birthday Sis! और साथ ही बेहद प्यारी तस्वीरें शेयर की।

    वहीं प्रियंका की सास और उनकी जेठानी डैनियल जोनस ने भी प्रियंका के साथ बेहद प्यारी तस्वीरें शेयर करते हुए उन्हें जन्मदिन की ढेरों बधाईयां दी। गौरतलब है कि पूरा जोनस परिवार हाल ही में साथ में छुट्टियां मनाता देखा गया था।

    अब बारी आती है पतिदेव निक जोनस की। तो निक ने प्रियंका की बेहद मस्तमौला तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। ये तस्वीर जो और सोफी की शादी के वक्त की है जहां प्रियंका हाथ में खाली ग्लास लिए तस्वीरें खिंचवा रही हैं।

    वैसे दिलचस्प ये है कि प्रियंका चोपड़ा के जन्मदिन के एक दिन पहले ही निक जोनस ने प्रियंका चोपड़ा को प्रपोज़ किया था। तो हम आपको बताते हैं उनकी प्यारी सी लव स्टोरी, जो उन्होंने शादी से पहले एक अंग्रेज़ी पत्रिका के साथ बांटी थी -

    पहला मेसेज

    पहला मेसेज

    प्रियंका और निक पहली बार एक साथ मेट गाला 2017 के अवार्ड्स में दिखाई दिए थे और तब से ही दोनों के डेट करने की खबरें आ रही थीं लेकिन असल में प्रियंका 2016 से निक को डेट कर रही थीं। प्रियंका ने बताया कि निक ने अपने किसी दोस्त को मेसेज किया था कि प्रियंका क्वांटिको में ज़बरदस्त है। वो दोस्त मेरे साथ क्वांटिको में काम करता था।

    पहली मुलाकात

    पहली मुलाकात

    इसके बाद निक ने प्रियंका को ट्विटर पर मेसेज किया - मेरे कुछ दोस्त कह रहे हैं कि हम दोनों को मिलना चाहिए। वो सितंबर 8, 2016 का दिन था। प्रियंका ने बताया कि मैंने वापस निक को मेसेज किया कि ये मेसेज मेरी पूरी टीम पढ़ सकती है। तुम मुझे मेसेज क्यों नहीं करते हो। इसके बाद दोनों के बीच मेसेज का सिलसिला चल पड़ा।

    पहली बार दिल धड़का

    पहली बार दिल धड़का

    प्रियंका ने बताया कि पहली बार मुझे निक के लिए कुछ महसूस हुआ वो तब था जब हम एक डेट पर थे और उसने अचानक से मुझसे कहा कि मुझे बहुत पसंद है जिस तरह तुम दुनिया को देखती हो। मुझे तुम्हारे अंदर ये कुछ करने की चाह बहुत पसंद है। प्रियंका ने बताया, एक लड़की होने के नाते मुझसे मेरे किसी बॉयफ्रेंड ने ऐसा कभी नहीं कहा कि उसे मेरी ये महत्तवाकांक्षा पसंद है। ये मैं हमेशा लड़कों को कहती थी।

    पहली रात एक साथ

    पहली रात एक साथ

    अपनी पहली डेट के बाद प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस को अपने घर इनवाइट कर लिया। घर पर प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा पहले से ही मौजूद थीं। घर पहुंचकर प्रियंका और निक ने काफी देर तक बातें कीं। और फिर निक प्रियंका की पीठ थपथपा कर जाने लगे।

    सम्मानजनक डेट

    सम्मानजनक डेट

    इस पर निक ने कहा - हमारे बीच कोई किस नहीं हुई। कुछ भी नहीं हुआ। जिस पर प्रियंका ने वापस कहा कि हां बस मेरी पीठ थपथपाई गई। निक ने तुरंत कहा - ये आज भी इस बात से खफा है।

    क्यों नहीं किया किस

    क्यों नहीं किया किस

    निक जोनस ने सफाई देते हुए कहा - मैंने बस किस इसलिए नहीं किया क्योंकि तुम्हारी मां वहां थी। मेरे ख्याल से ये एक सम्मानजनक पहली मुलाकात थी। प्रियंका ने निक को ताना मारते हुए कहा - बहुत सम्मान वाली।

    कैसे किया प्रपोज़

    कैसे किया प्रपोज़

    हमेशा से खबरें थीं कि निक जोनस ने प्रियंका चोपड़ा को उनके जन्मदिन पर प्रपोज़ किया। इस बात पर मुहर लगाते हुए निक ने कहा कि हां मैंने जन्मदिन खत्म होने पर प्रपोज़ किया। मैं 12 बजने का इंतज़ार कर रहा था क्योंकि मैंं नहीं चाहता था कि मेरा प्रपोज़ल और प्रियंका का बर्थडे अगले साल से एक ही दिन पड़े। वरना दो चीज़ें एक ही दिन सेलिब्रेट करनी पड़ेंगी। निक ने बताया, मैं अपने एक घुटने पर बैठा और प्रियंका से पूछा कि क्या तुम मुझे इस दुनिया का सबसे खुश इंसान बनाओगी?

    45 सेकंड में कर दी हां

    45 सेकंड में कर दी हां

    निक ने बताया कि प्रियंका को केवल 45 सेकंड लगे थे हां बोलने में। लेकिन ये 45 सेकंड वो बिल्कुल शांत थी। फिर मैंने उससे कहा कि मैं तुम्हें ये अंगूठी पहनाने जा रहा हूं अगर तुम्हें कोई दिक्कत नहीं है तो। निक ने बताया कि मैं तीसरी डेट में ही तय कर चुका था कि मैं इसी से शादी करूंगा। मैंने अपनी मां को भी फोन करके बता दिया था।

    पहले भी किया था प्रपोज़

    पहले भी किया था प्रपोज़

    निक जब पहली बार प्रियंका से ऑस्कर पार्टी में मिले थे तो वो अपनी ड्रिंक के साथ अपने घुटनों पर बैठ गए और प्रियंका से पूछा कि तुम वाकई ऐसी हो? तुम अब तक थी कहां? और ये मैंने काफी लोगों के सामने और काफी तेज़ बोला था।

    शाही शादी

    शाही शादी

    आखिरकार प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस एकदम शाही अंदाज़ में एक दूसरे के साथ शादी के बंधन बंध गए।

    English summary
    Nick Jonas, Joe Jonas, Sophie Turner and other member wish Priyanka Chopra with adorable pics and they make for the coolest in laws!
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X