For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    पैरेंट्स बनने के बाद विराट-अनुष्का की पहली तस्वीर, फोटोग्राफर्स को 'थैंक्यू' कहा- बेहद खुश आए नजर PICS

    |

    आज आखिरकार विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की फोटोज सामने आ ही गईं। जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार था। पैरेंट्स बनने के बाद विराट-अनुष्का की पहली बार तस्वीर सामने आई है। जिसके बाद देखते ही देखते सोशल मीडिया इन्हीं तस्वीरों से भर गया। विराट संग अनुष्का ने खुद फोटोग्राफर्स को पोज दिए, साथ ही थैंक्यू भी कहा।

    Anushka Sharma & Virat Kohli spotted outside clinic at Khar | FilmiBeat

    दरअसल अस्पताल में जब अनुष्का शर्मा भर्ती थीं तो विराट कोहली ने मीडिया ग्रूपर्स व फोटोग्राफर्स से खास अपील की थी कि वह उनकी बेटी और अनुष्का की तस्वीर न क्लिक करें। विराट अनुष्का चाहते थे कि उनकी प्राइवेसी का सम्मान किया जाए और अभी उनकी बेटी की फोटो शेयर न की जाए। इसी के चलते जब अनुष्का शर्मा आज फोटोग्राफर्स से रूबरू हुईं तो उन्होंने पैपराजी को शुक्रिया किया।

    बता दें अनुष्का शर्मा ने 11 जनवरी को बेटी को जन्म दिया था। इस गुड न्यूज को खुद विराट कोहली ने सोशल मीडिया के जरिए शेयर भी किया था। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा दोनों ने ही अभी बच्ची से जुड़ी हर तरह की चीजों को प्राइवेट ही रखा है। उन्होंने बेटी का नाम तक रिवील नहीं किया है।

    अनुष्का विराट क्लिनिक पहुंचे

    अनुष्का विराट क्लिनिक पहुंचे

    मां बनने के बाद डेली चेकअप के लिए अनुष्का शर्मा क्लिनिक पहुंची। इसी दौरान अनुष्का शर्मा और विराट कोहली को स्पॉट किया गया। यहां अनुष्का ने खुद कैमरामैन्स को पोज दिए और थैंक्स कहा।

    फोटोग्राफर्स को भिजवाए थे लग्जरी गिफ्ट्स

    फोटोग्राफर्स को भिजवाए थे लग्जरी गिफ्ट्स

    अनुष्का शर्मा के मां बनने के बाद विराट कोहली ने फोटोग्राफर्स के लिए ढेर सारे फॉलोअर्स व गिफ्ट्स भिजवाए थे। साथ ही उन्होंने कहा था कि उनकी निजता का ख्याल रखा जाए व उनकी तस्वीरें न खींची जाए।

    मैगजीन के लिए करवाएंगे फोटोशूट

    मैगजीन के लिए करवाएंगे फोटोशूट

    बताया जा रहा है कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने तय किया है कि वह किसी बड़ी मैगजीन के साथ बच्ची का फोटोशूट शेयर करेंगे। बेटी की फोटोज अभी तक लीक नहीं की गई हैं। दोनों चाहते हैं कि पैरेंट्स बनने की खुशी को वह साथ में सेलिब्रेट करें। अनुष्का विराट नहीं चाहते कि इस खुशी में किसी की भी दखलअंदाजी हो।

    प्रेग्नेंसी में अनुष्का शर्मा ने वोग के लिए करवाया था फोटोशूट

    प्रेग्नेंसी में अनुष्का शर्मा ने वोग के लिए करवाया था फोटोशूट

    अनुष्का शर्मा ने अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान वोग मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया था।इस मैगजीन के साथ उन्होंने फोटोज शेयर की और अपने अनुभव को भी शेयर किया।

    अनुष्का और विराट की बेटी का नाम

    अनुष्का और विराट की बेटी का नाम

    सोशल मीडिया पर जारी चर्चा पर यकीन किया जाए तो कहा जा रहा है कि बेटी का नाम अनवी हो सकता है। अनुष्का और विराट के नाम को जोड़कर ये नाम रखा जा सकता है। खैर अभी तक इस तरह की कोई डिटेल्स विरुष्का ने शेयर नहीं की है।

    बेटी की फेक तस्वीर हुई थी वायरल

    बेटी की फेक तस्वीर हुई थी वायरल

    अनुष्का शर्मा और विराट कोहली फिलहाल बेटी की तस्वीर शेयर करना नहीं चाहते लेकिन फैंस को उनकी बेटी की झलक का बेसब्री से इंतजार है। इस बीच सोशल मीडिया पर विरुष्का की बेटी की फेक तस्वीर भी वायरल हुई थी। जिसे विराट कोहली के भाई ने गलत बताया था और सफाई दी थी।

    सुरक्षा का पूरा ध्यान

    सुरक्षा का पूरा ध्यान

    बताया जा रहा है कि सुरक्षा के मद्देनजर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा किसी से मुलाकात नहीं कर रहे हैं। उन्होंने गिफ्ट्स लेने से भी इंकार कर दिया है। वह क्लोज फैमिली व रिलेटिव से मिलना भी अवॉइड कर रहे हैं।

    सुशांत सिंह राजपूत बर्थडे: Ex गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने शेयर किए VIDEO, जिन्हें देख रो पड़ेंगे आपसुशांत सिंह राजपूत बर्थडे: Ex गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने शेयर किए VIDEO, जिन्हें देख रो पड़ेंगे आप

    English summary
    Newly parents Virat Kohli and Anushka Sharma First Photo Getting viral on internet
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X