For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    New year 2020- अमिताभ बच्चन ने इस शानदार तस्वीर के साथ नए साल की शुभकामनाएं दी

    |

    इस समय सारी दुनिया नव वर्ष 2020 के आने की खुशियां मना रहा है और ऐसे में बॉलीवुड के सितारे भी कहां पीछे हैं। सभी नव वर्ष की शुभकामनाएं दे रहे हैं और पार्टी कर रहे हैं। महानायक अमिताभ बच्‍चन ने नये साल (New Year 2020) के मौके पर एक पुरानी तसवीर शेयर की है जिसे बेहद पसंद किया जा रहा है। ये तस्वीर इसलिए काफी खास इसलिए हैं क्योंकि इसमें जया बच्‍चन समेत पोती आराध्‍या बच्‍चन और नातिन नव्‍या नवेली नंदा और अगत्‍स्‍य नंदा के साथ नजर आ रहे हैं।

    अभिनेता और सांसद रवि किशन के पिता का निधन- आज यहां पर होगा अंतिम संस्कारअभिनेता और सांसद रवि किशन के पिता का निधन- आज यहां पर होगा अंतिम संस्कार

    इसको साझा करते हुए अमिताभ बच्चन ने लिखा है.. वर्ष नव हर्ष नव जीवन उत्कर्ष नव " Rs बच्चन।' गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन के द्वारा साझा की गई ये तस्वीर अगस्‍त 2019 की है और शायद रक्षाबंधन की है।

    क्योकि इस तस्वीर में मौजूद सभी सदस्य पांरपरिक परिधान पहने नजर आ रहे हैं। गौरतलब है कि इस समय बॉलीवुड के ज्यादातर सितारे विदेशों में छुट्टियां मना रहे हैं।

    अमिताभ बच्चन इस के वर्कफ्रंट की बात करें तो इस समय वो फिल्म ब्रह्मास्त्र में बिजी हैं और काफी जल्दी बड़े धमाके के साथ नजर आने वाले हैं। फिलहाल आपको कैसी लगी ये तस्वीर कमेंट करके जरूर बताएं...

    English summary
    Superstar Amitabh bachchan shared an awesome throwback picture with Navya nanda and agastya.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X