»   » Latest: सलमान खान की 'ट्यूबलाइट'.. ये नई तस्वीरें उड़ा देंगी होश!

Latest: सलमान खान की 'ट्यूबलाइट'.. ये नई तस्वीरें उड़ा देंगी होश!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

कबीर खान के निर्देशन में बनी फिल्म ट्यूबलाइट का टीजर फैंस ने बेहद पसंद किया है। फिल्म का टीजर काफी दिलचस्प था और लोगों के मन फिल्म के प्रति उत्साह को और भी बढ़ा गया। खासकर सलमान खान का किरदार काफी अलग दिखा।

'ट्यूबलाइट' से जुड़ी खास बात.. सलमान खान फैंस हो जाएंगे सुपर हैप्पी!

बहरहाल, धीरे धीरे फिल्म लोगों के बीच अपना क्रेज बढ़ाती जा रही है। लिहाजा, हम यहां लेकर आए हैं फिल्म की कुछ और खास तस्वीरें, जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे और फिल्म के पीछे की मेहनत को बेहतर समझ पाएंगे। 

Tubelight

इन तस्वीरों को फिल्म की स्टाइलिस्ट ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है और बताया कि किस तरह उन्होंने फिल्म  की वॉर सीन के लिए 300 लोगों की कॉस्टयूम तैयार की थी.. सुबह 5 बजे, लद्दाख में। जाहिर है.. टीजर में फिल्म की वॉर सीन इतनी परफेक्ट क्यों दिख रही थी..  

खूबसूरत दृश्य

खूबसूरत दृश्य

बजरंगी भाईजान और एक था टाईगर में हम देख चुके हैं कि कबीर खान फिल्म के लोकेशन पर काफी ध्यान देते हैं। ट्यूबलाइट के टीजर में भी हमें इसकी झलक दिख गई.

ग्रैंड फिल्म

ग्रैंड फिल्म

अब फिल्म सलमान खान की है,, तो छोटी बजट की फिल्म तो नहीं ही होगी.. लेकिन टीजर से साफ है कि ट्यूबलाइट कबीर खान की सबसे बड़ी फिल्म होगी.

भारत- चीन युद्ध

भारत- चीन युद्ध

ट्यूबलाइट 1962 की भारत- चीन युद्ध पर आधारित एक कहानी है। फिल्म में सलमान- सुहैल खान भाई बने हैं।

इमोशनल

इमोशनल

बजरंगी भाईजान की तरह ट्यूबलाइट की काफी इमोशनल फिल्म होने वाली है। फैंस अपने आंसू पोछने के लिए तैयार हो जाएं।

कहानी में संस्पेंस

कहानी में संस्पेंस

कबीर खान की खासियत है कि वह फिल्म की कहानी पूरी बताकर भी नहीं बताते हैं। उनकी फिल्म में हमेशा कुछ ना कुछ बेहद खास छिपा होता है।

सलमान का किरदार

सलमान का किरदार

फिल्म में सलमान खान के किरदार का नाम है लक्ष्मण.. फिल्म में वे ऐसे इंसान बने हैं, जो ची़जें काफी धीरे समझता है। लेकिन वह सारे कमियों से लड़ता है और अपने खोए भाई को ढूंढ़ता है, जो भारत- चीन युद्ध में गायब हो जाता है।

फिल्म का टीजर

फिल्म का टीजर

कोई शक नहीं कि फिल्म का टीजर काफी दिलचस्प था और लोगों के मन फिल्म के प्रति उत्साह को और भी बढ़ा गया। खासकर सलमान खान का किरदार काफी अलग दिखा।

English summary
This pic from Salman Khan’s Tubelight will increase your curiosity about the film.
Please Wait while comments are loading...