For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    भूषण कुमार द्वारा निर्मित गणेश चतुर्थी के मौके पर रिलीज हुआ आला रे आला गणेश सॉन्ग

    |

    कोरोना महामारी के दौरान, राष्ट्र के लोग भगवान गणेश से आशीर्वाद और समृद्धि की प्रार्थना करते है। इसी के साथ भूषण कुमार की टी-सीरीज़ लोगों की भक्ति जागृत करने और उनका विश्वास बढ़ाने के लिए भक्ति सांग 'आला रे आला गणेश' लेकर आए है। गणेश चतुर्थी को ध्यान में रखते हुए भूषण कुमार ने इस नए भक्ति गीत को लांच किया है। इस गणपति सांग को शब्बीर अहमद ने लिखा है जिसे सचेत टंडन ने अपनी आवाज़ दी है और पूनम ने कंपोज्ड किया है।

    एम्स से CBI ने किया संपर्क, सुशांत की मौत का कारण क्या? ऑटोप्सी रिपोर्ट की फिर से जांचएम्स से CBI ने किया संपर्क, सुशांत की मौत का कारण क्या? ऑटोप्सी रिपोर्ट की फिर से जांच

    उत्साह और ऊर्जा से भरपूर यह भक्ति गीत गणेश चतुर्थी की भावना का प्रतीक है और इस त्योहार के शानदार दृश्यों और इसके भव्य सेलिब्रेशन की व्याख्या करता है।

    गीत के बारे में बात करते हुए, लोकप्रिय गायक सचेत टंडन कहते हैं, "भक्ति गीतों के लिए मुझे आवाज़ देना हमेशा से आध्यात्मिक रूप से काफी अच्छा अनुभव रहा है। 'आला रे आला गणेश' एक हाई टेम्पो; उत्सव और आशा का एक एनर्जेटिक सांग है। यह निश्चित रूप से अच्छा भक्ति गीत है इसे इस गणेश चतुर्थी पर ऑडियंस द्वारा अवश्य सुनना चाहिए। "

    टी-सीरीज़ के हेड भूषण कुमार कहते हैं, "गणेश चतुर्थी देश भर में हर परिवार के लिए एक विशेष अवसर है। हम इस त्योहार के उत्साह को 'आला रे आला गणेश' के साथ आगे बढ़ाने की आशा करते हैं, जो इस त्यौहार की खुश्बू और सेलिब्रेशन के आस-पास है।" भूषण कुमार की टी-सीरीज़ द्वारा प्रोड्यूस्ड 'आला रे आला गणेश' टी-सीरीज के यू ट्यूब चैनल पर सुना जा सकता है।

    English summary
    New Ganpati Aala Re Aala Ganesha song released produced by Bhushan Kumar
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X