For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    फ़िल्म 'मेजर' के लिए अदिवि शेष के काम को मिल रही है तारीफ- राष्ट्रीय नायक की भूमिका

    By Filmibeat Desk
    |

    फिल्म 'मेजर' काफी समय से चर्चा की विषय बनी हुई हैं इस फिल्म के निर्माताओं ने बीते दिन फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया, जो मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की प्रेरणादायी यात्रा और 26/11 के मुंबई आतंकी हमलों में उनकी बहादुरी और बलिदान को दर्शाता है।एक आर्मी ऑफिसर की भूमिका में नजर आ रहे अदीवि शेष इस फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं।

    जैसे ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया वैसे ही अदिवि ने अपनी परफॉर्मेंस से वहां उपस्थित सभी लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया, उनके हाव भाव पूरी तरह मेजर उन्नीकृष्णन से मेल खा रहे थे।मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन पर आधारित, एक एनएसजी कमांडो, जिन्होंने 26/11 के हमलों के दौरान कई लोगों की जान को बचाते हुए अपने प्राण की आहुति दे दी थी।

    अदिवि शेष ने द्वारा निभाई गई इस भूमिका को नेटीजंस काफी प्रसंशा कर रहे हैं।अदिवि शेष कहते हैं कि," फिल्म मेजर को मिली सकारात्मक प्रतिक्रियाओं को लेकर मैं बेहद उत्साहित हूं। मेरे लिए इस पैन इंडिया फिल्म में इस तरह का दमदार किरदार और एक राष्ट्रीय नायक की भूमिका निभाना बहुत ही सम्मान की बात है।

    Major

    उम्मीद करता हूं कि मैने मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की मेमोरी के साथ जस्टिस किया है और उनकी प्रेरणादायक कहानी को बड़े पर्दे और देश भर के लोगों के सामने लाने की लिए उत्साहित हूं।"अभिनेता ने फिल्म के लिए अपने लुक पर भी कड़ी मेहनत की, जिसे दर्शकों का ध्यान केंद्रित किया है।क्योंकि उन्होंने राष्ट्रीय नायक के व्यक्तित्व को सबसे वास्तविक तरीके से बड़े पर्दे पर उतारा है।

    English summary
    Netizens rave about Adivi Sesh in the trailer of ‘Major’, here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X