For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रिलीज़ से पहले सूर्यवंशी ने कमाए 200 करोड़, नेटफ्लिक्स ने मारी बाज़ी

    |

    रोहित शेट्टी की अक्षय कुमार - कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म सूर्यवंशी ने रिलीज़ से पहले ही तबाही मचाना शुरू कर दिया है। खबर है कि फिल्म के Streaming Rights, नेटफ्लिक्स के पास आ चुके हैं और इसके लिए नेटफ्लिक्स ने 200 करोड़ से ऊपर की तगड़ी डील ऑफर की है। इसका मतलब है कि 30 अप्रैल की रिलीज़ के बाद सूर्यवंशी नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध होगी।

    फिल्म 28 मई से नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध होगी। ये डील 200 करोड़ के आस पास की इसलिए मानी जा रही है क्योंकि इससे पहले भी सूर्यवंशी को 175 करोड़ की डील ऑफर हुई थी। लेकिन इसे ठुकरा दिया गया था।

    वहीं अगर थियेटर की बात करें तो सूर्यवंशी को थियेटर में रिलीज़ करने के लिए भी थियेटर मालिकों को कमाई का हिस्सा फिल्ममेकर को देना पड़ा। फिल्म का इंतज़ार बहुत ही बेसब्री से किया जा रहा है और फिल्म पहले ही 13 महीने लेट हो चुकी है।

    बात करें नेटफ्लिक्स की तो 2021 में नेटफ्लिक्स ने अपने दर्शकों के लिए धुंआधार फिल्मों का इंतज़ाम कर लिया है। यहां देख लीजिए इन फिल्मों की लिस्ट

    पेंटहाउस

    पेंटहाउस

    फिल्म पांच शादीशुदा दोस्तों की कहानी है जो एक पेंटहाउस शेयर करते हैं जहां उनके कई राज़ और अईय्याशियां दफन हैं। लेकिन सब कुछ बदल जाता है जब एक सुबह इस पेंटहाउस में एक औरत की लाश मिलती है।

    पगलैट

    पगलैट

    सान्या मल्होत्रा, सयानी गुप्ता, आशुतोष राणा, शीबा चड्ढा व अन्य

    कहानी - फिल्म एक ऐसी लड़की की कहानी जो कम उम्र में विधवा हो गई है लेकिन दुखी होने की कोशिश भी नहीं कर पा रही है। उसका परिवार उसे रूलाने की पूरी कोशिश कर रहा है। लेकिन वो लड़की अपनी ज़िंदगी के नए मायने ढूंढने में व्यस्त है।

    सरदार का ग्रैंडसन

    सरदार का ग्रैंडसन

    फिल्म एक ऐसे NRI पोते की कहानी है जो अपनी दादी की आखिरी इच्छा पूरी करने के लिए किसी भी हद तक जा सकता है। फिल्म एक पंजाबी संयुक्त परिवार की कहानी सामने रखेगी।

    मीनाक्षी सुंदरेश्वर

    मीनाक्षी सुंदरेश्वर

    फिल्म मीनाक्षी और सुंदरेश्वर नाम के एक लड़का लड़की की अरेंज मैरिज की कहानी है। लेकिन जब सुंदरेश्वर को कुंवारे लड़कों के लिए एक जॉब मिलती है जो वो झूठ बोलकर जॉब लेता है और कहीं और शिफ्ट हो जाता है। इसके बाद अरेंज मैरिज में फंसे एक लड़का और लड़की क्या अपनी शादी निभा पाएंगे, यही फिल्म की कहानी है।

    जादूगर

    जादूगर

    फिल्म एक स्पोर्ट्स कॉमेडी है जहां मैजिक मीनू (जीतेंद्र कुमार) एक छोटा सा जादूगर है जिसे अपने प्यार को पाने के लिए एक फुटबॉल टूर्नामेेंट जीतना है। लेकिन क्या होगा जब उसका प्यार एक तरफा हो और टूर्नामेंट जीतने की भी कोई गुंजाइश ना हो। क्या तब मीनू का मैजिक काम करेगा?

    हसीन दिलरूबा

    हसीन दिलरूबा

    एक औरत जिसकी दुनिया नॉवेल की कहानियों में उलझी रहती है, क्या होगा जब एक दिन वो अपने ही पति के कत्ल के इल्ज़ाम में फंस जाएगी?

    धमाका

    धमाका

    एक एक्स न्यूज़ एंकर, अपने करियर को एक मौका देना चाहता है जब एक टेररिस्ट लाईव बम के साथ उसके चैनल पर कॉल करता है। क्या वो बम को फटने से रोक पाएगा?

    बुलबुल तरंग

    बुलबुल तरंग

    फिल्म एक छोटे से गांव की चुलबुली लड़की बुलबुल की कहानी है जिसका बस एक ही सपना है कि उसका दूल्हा घोड़ी पर बैठ कर आए। लेकिन क्या होगा जब इस सपने को पूरा करने के लिए भी उसे दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा।

    अजीब दास्तान्स

    अजीब दास्तान्स

    फिल्म चार कहानियों से बनी है। चारों कहानियों रिश्तों की उलझनों और टूटते हुए रिश्तों पर बनी हैं। हर कहानी आपको सही और गलत के बीच की एक अलग ही उलझन में ले आकर खड़ा कर देगी।

    English summary
    Akshay Kumar's Sooryavanshi is all set to stream on Netflix after theatrical release. Netflix cracked a plum deal of 200 crore plus.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X