For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Congratulations: पापा बन गए नील नितिन मुकेश, पत्नी रुक्मणी सहाय ने दिया बेटी को जन्म

    |
    Neil Nitin Mukesh and wife Rukmini Sahay blessed with baby girl | FilmiBeat

    अभिनेता नील नितिन मुकेश के घर में खुशियां आ गई हैं क्योंकि उनकी पत्नी रुकमणी सहाय ने एक बेटी को जन्म दिया है और नील नितिन मुकेश पापा बन गए है। जी हां बता दें कि 20 सितंबर को 3.30 बजे उनके घर एक नए मेहमान का स्वागत किया गया है। उनकी बेटी का मुंबई के ब्रीच कैंडी में अस्पताल में हुआ है और उसके बाद से अभिनेता काफी ज्यादा खुश है। बता दें कि इस बात की जानकारी उनके करीबी दोस्त और रिश्तेदारों ने दी है जो कि काफी तेजी से फैल रही है। बता दें कि खबर आई थी कि उनकी बेटी जन्म में के बाद से काफी ज्यादा स्वस्थ है और चिंता की कोई बात नहीं है।

    संजय खान बायोपिक: ऋतिक रोशन ने शेयर किया संजय खान का फर्स्ट लुक, इंडस्ट्री का नं 1 खानसंजय खान बायोपिक: ऋतिक रोशन ने शेयर किया संजय खान का फर्स्ट लुक, इंडस्ट्री का नं 1 खान

    हालांकि नील नितिन मुकेश के फैंस ये जरूर चाह रहे है होंगे कि वो उनकी बेटी का चेहरा जल्दी से जल्दी देंखेंगें। बता दें कि उनकी पत्नी काफी समय से अपनी प्रेगनेंसी को लेकर चर्चा में थी और इसकी जानकारी खुद नील नितिन मुकेश ने दी थी।

    सोशल मीडिया पर उन्होने बताया था कि उनकी पत्नी रुक्मणी प्रेगनेंट है। बता दें कि अभिनेता की शादी 2017 में हुई थी और दोनो ने जयपुर में शादी की थी जिसकी फोटोज काफी ज्यादा सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी।

    गौरतलब है कि एक बार नील ने लिखा था कि उनके जीवन में चाहे लड़का आए या लड़की उनको कोई फर्कन नहीं पड़ता वो दोनो के लिए काफी ज्यादा खुश होंगे।

    नील नितिन मुकेश ने कई फिल्मों मे काम किया है और कई फिल्में हिट भी हुई है.. अब देखना ये है कि उनके घर में एक नन्ही मेहमान के आने के बाद उनकी जिंदगी में क्या बदलाव आते है।

    English summary
    Actor neil nitin mukesh become a pride father of a baby daughter. his wife Rukmani sahay born a daughter.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X