»   » Jokes- नील नितिन मुकेश में मुकेश है चाइनीज!

Jokes- नील नितिन मुकेश में मुकेश है चाइनीज!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

नील नितिन मुकेश के ऊपर एक के बाद एक जोक्स लिखे जा रहे हैं। नील पर बनाए गये जोस्क अब तो रजनीकांत और आलोक नाथ पर बनाए गये जोक्स को भी मात दे रहे हैं। नील ने हाल ही में अपने जन्मदिन पर भी अपने ऊपर लिखे गये जोक्स को भी रिट्वीट किया और साथ ही ये भी कहा कि इन जोक्स को पढ़कर उन्हें काफी मजा आ रहा है। नील के ऊपर उसके बाद से जोक्स लिखे ही जा रहे हैं और अभी तक तो नील के ऊपर कई सारे जोक्स लिखे जा चुके हैं। नील नितिन मुकेश के फैंस भी इन जोक्स को पढ़पढ़कर काफी मजे ले रहे हैं। लोगों को ये जोक्स काफी पसंद आ रहे हैं।

बॉलीवुड सितारों के ऊपर लिखे जा रहे इन जोक्स को लगातर अच्छा रिस्पॉंस मिल रहा है। पहले तो जोक्स के नाम पर सिर्फ रजनीकांत के नाम के ही जोक्स सुनने को मिलते थे। फिर कुछ दिनों पहले ही अचानक से ही बॉलीवुड एक्टर आलोक नाथ पर भी जोक्स बनने शुरु हो गये। आलोक नाथ पर जोक्स का सिलसिला शुरु हुआ और सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर इतना ज्यादा पसंद किया जाने लगा कि वो जोक्स वायरल हो गये। आलोक नाथ ने भी खुद पर लिखे जा रहे इन जोक्स को सपोर्टिव वे में लिया और कहा कि ये जोक्स बहुत ही मजेदार हैं।

आलोक नाथ के बाद नील नितिन मुकेश के ऊपर भी जोक्स लिखे जाने लगे। नील के जन्मदिन पर पहली बार लोगों को नील पर लिखे गये इन जोक्स को पढ़ने का मौका मिला। नील पर लिखे गये कुछ बहुत ही बेहतरीन जोक्स इस तरह हैं-

मुकेश चाइनीज है

मुकेश चाइनीज है

नील नितिन मुकेश में से मुकेश चाइनीज है। क्योंकि इस धरती पर मौजूद हर तीसरा आदमी चाइनीज होता है। इस जोक को आदित्योजस शर्मा ने ट्विटर पर शेयर किया है। लोगों को ये जोक बहुत पसंद आया।

थ्री इज नील नितिन मुकेश

थ्री इज नील नितिन मुकेश

एक इंग्लिश का मुहावरा है कि टू इज कंपनी एंड थ्री इज क्राउड। टू इज कंपनी एंड थ्री इज नील नितिन मुकेश। संजय लीला बहन साली इज ए फुल फैमिली। ये जोक विक्रम सूरी ने ट्विटर पर शेयर किया है।

नील जिता सकते हैं तीन पार्टियों को

नील जिता सकते हैं तीन पार्टियों को

जय त्रिवेदी ने ट्विटर पर एक जोक शेयर किया है और लिखा है नील नितिन मुकेश एक ही इलेक्शन में तीन पार्टियों को वोट दे सकते हैं। इससे तीन पार्टियां भी एक साथ जीत सकती हैं।

नील के आउट होने पर हैट्रिक

नील के आउट होने पर हैट्रिक

नील नितिन मुकेश एक ऐसे प्लेयर हैं जिनके क्रिकेट में आउट होने पर बॉलर की हैट्रिक हो सकती है। ये जोक आलोक नाथ जोक्स करके एक ट्विटर अकाउँट से ट्वीट किया गया है।

तीन बार करना पड़ता है सेक्युरिटी चेक

तीन बार करना पड़ता है सेक्युरिटी चेक

शालिनी कुरुवथ ने ट्विटर पर ट्वीट किया है नील नितिन मुकेश जब एयरपोर्ट पर जाते हैं तो उन्हें तीन पार सेक्युरिटी चेक कराना पड़ता है। नील नितिन मुकेश पर लिखे जा रहे इन जोक्स का ट्रेंड बढ़ता जा रहा है।

English summary
Neil Nitin Mukesh jokes are trending on Twitter. People are continuously making and tweeting Jokes on Neil Nitin Mukesh. Neil Nitin Mukesh is also enjoying these jokes. After Alok Nath Neil Nitin Mukesh jokes are liked by people.
Please Wait while comments are loading...