For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    नेहा कक्कड़ ने खोला प्रेग्नेंसी का सच, शेयर किया नए गाने का पोस्टर- रोहनप्रीत संग फोटो

    |

    प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर नेहा कक्कड़ इन दिनों सोशल मीडिया की हैडलाइन में बनी हुई हैं। हाल में ही उन्होंने एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह बेबी बंप को फ्लॉन्ट करती दिखी। इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा ''ख्याल रख्या कर''। जिसके बाद आग की तरह फैल गया कि हाल में ही रोहनप्रीत सिंह संग शादी करने वाली नेहा कक्कड़ प्रेग्नेंट हैं। ठीक शादी की तरह एक बार फिर नेहा कक्कड़ ने प्रेग्नेंसी को लेकर सस्पेंस बना दिया है। वो ऐसे कि नेहा कक्कड़ ने उसी फोटो को फिर से नए गाने की रिलीज के साथ शेयर किया है।

    जी हां, नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत सिंह संग बेबी बंप फ्लॉन्ट करते नये गाने का पोस्टर शेयर किया है। जिसके साथ ही खुलासा किया है कि दोनों का नया गाना 22 दिसंबर को रिलीज होने वाला है। जिसका नाम है "ख्याल रख्या कर"।

    बता दें ख्याल रख्या कर असीम रियाज और हिमांशी खुराना का सक्सेसफुल सॉन्ग था जिसे एक बार फिर नेहा कक्कड़ अपने अंदाज में न्यू वर्जन में लेकर आ रही हैं। इस गाने का पोस्टर भी उन्होंने शेयर कर दिया है। जिसमें नेहा कक्कड़ के साथ उनके पति रोहनप्रीत भी नजर आ रहे हैं।

    क्या प्रेग्नेंट हैं नेहा कक्कड़

    क्या प्रेग्नेंट हैं नेहा कक्कड़

    इस पोस्टर के सामने आने के बाद अब सवाल ये खड़ा हो रहा है कि क्या वाकई नेहा कक्कड़ प्रेग्नेंट है या फिर ये सिर्फ गाने के प्रमोशन के लिए महज अफवाहे हैं। हालांकि अभी नेहा व रोहनप्रीत ने कुछ साफ नहीं किया है।

    शादी को लेकर भी बनाया था सस्पेंस

    शादी को लेकर भी बनाया था सस्पेंस

    ठीक प्रेग्नेंसी की तरह नेहा कक्कड़ ने अपनी शादी को लेकर भी ऐसी सनसनी मचाई थी। लगातार वह अपने तत्काल गाने नेहा द व्याह को रिलीज करने जा रही थी। उस दौरान भी फैंस कंफ्यूज हुए थे कि उनका ये पब्लिकसिटी स्टंट है या फिर सही में शादी करने जा रही हैं।

    झटपट शादी का फैसला लिया

    झटपट शादी का फैसला लिया

    नेहा कक्कड़ ने कपिल शर्मा के शो में खुलासा किया था कि वह बीते अगस्त में रोहनप्रीत संग अगस्त में मिली थी। दोनों के बीच प्यार हुआ और फिर दोनों ने झटपट शादी का फैसला लिया।

     कोरोना काल में शादी

    कोरोना काल में शादी

    कोरोना काल के बावजूद नेहा कक्कड़ ने झटपट शादी का फैसला लिया। उन्होंने बताया था कि रोहनप्रीत उन्हें डेट करना चाहते थे लेकिन नेहा शादी करके सेटल होना चाहती थी। फिर दोनों ने शादी के फैसले पर अमल किया।

    नियम कायदे

    नियम कायदे

    कोरोना महामारी के दौरान नेहा कक्कड़ ने शादी की। इसीलिए उन्होंने पूरे नियम कायदों का पालन किया। शादी में आए सभी गेस्ट का कोरोना टेस्ट व मास्क आदि सब जरूरी नियमों का पालन किया गया।

    इंडियन आइडल की जज

    इंडियन आइडल की जज

    एक बार फिर नेहा कक्कड़ इन दिनों इंडियन आईडल की जज के तौर पर नजर आ रही हैं। वह सेट से खूब फोटो वीडियो शेयर कर रही हैं।

    बर्थडे गर्ल अंकिता लोखंडे की सबसे हॉट तस्वीरें, ग्लैमरस अवतार से बिखेरती हैं सोशल मीडिया पर जलवा

    English summary
    Singer Neha Kakkar Reveals Truth her baby bump and pregnancy share new song poster promoting next song with husband rohanpreet singh
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X