For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    नेहा कक्कड़ के साथ अपने ब्रेकअप पर हिमांश ने पहली बार तोड़ी चुप्पी कहा- मैं विलन बन गया

    |

    सिंगर नेहा कक्कड़ एक तरफ अपनी गायकी से लोकप्रियता बटोर रही हैं। वहीं दूसरी तरफ बीते एक साल से अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में रही हैं। हाल ही में ये खबर आयी थी कि नेहा कक्कड़ सिंगर आदित्य नारायण से शादी करने जा रही हैं।

    जिसे केवल इंडियन आइडल शो की टीआरपी बताया जा रहा है। लेकिन इस बीच एक बार फिर से नेहा कक्कड़ के एक्स बॅायफ्रेंड हिमांश कोहली का नाम चर्चा में आ गया है।

    बीते साल नेहा ने सोशल मीडिया के जरिए अपने ब्रेकअप का दर्द जाहिर किया था। हिमांश ने कभी भी इस पर बात करना जरूरी नहीं समझा। आज पहली बार हिमांश ने नेहा के साथ अपने टूटे हुए रिश्ते का दर्द जाहिर किया है। हिमांश ने एक इंटरव्यू में पहली बार अपने ब्रेकअप पर चुप्पी तोड़ी है। यहां पढ़िए उन्होंने क्या कहा है।

    मेरी जिंदगी का सबसे खराब वक्त

    मेरी जिंदगी का सबसे खराब वक्त

    हिमांश ने अपनी बातचीत में कहा कि हमारा ब्रेकअप बुरा नहीं था। मेरी तरफ से जरा सा भी नहीं। लेकिन जब ये सबके सामने आ गया तो बेहद अग्ली बन गया। वो मेरी जिंदगी का सबसे खराब वक्त रहा है।

    2018 के अंत में हमारा रिश्ता टूटना शुरू

    2018 के अंत में हमारा रिश्ता टूटना शुरू

    वो वक्त ऐसा था, जब पूरा सोशल मीडिया मेरे पीछे पड़ा हुआ था। डीएनए से हिमांश ने ये सारी बातें की हैं। उन्होंने आगे कहा कि साल 2018 के अंत में हमारा रिश्ता टूटने लगा था। नेहा ने सोशल मीडिया पर सब कुछ लिख डाला था। कोई भी इसी सच्चाई नहीं जानना चाहता था।

    हर कोई मुझे ब्लेम कर रहा था

    हर कोई मुझे ब्लेम कर रहा था

    हिमांश ने कहा कि इन सबके बीच मैं विलेन बन गया। वो वक्त मुझे मायूस कर देने वाला था। मैं कुछ भी नहीं कह रहा था। लोग नतीजे पर आ रहे थे। सोशल मीडिया पर हमारी चर्चा हो रही थी। हर कोई मुझे ब्लेम कर रहा था। मैं रोना चाहता था।

    मैंने प्यार किया था तो कैसे

    मैंने प्यार किया था तो कैसे

    वह आगे बताते हैं कि कई बार ऐसा हुआ जब मैंने सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के लिए टाइप करना शुरू किया। लेकिन मैंने सोचा इंतजार करूं। कुछ समय बाद मेरा दिमाग बदल गया। मैंने सोचा कि ये वही इंसान है जिससे मैंने प्यार किया था। मैं उसके खिलाफ कैसे बोल सकता हूं।

    नेहा इस रिश्ते को आगे नहीं ले जाना चाहती थी

    नेहा इस रिश्ते को आगे नहीं ले जाना चाहती थी

    मेरे हिसाब से ये प्यार की परिभाषा नहीं है। मैंने कभी उससे ये नहीं पूछा कि वो ये सब क्या कर रही है। मुझे बहुत दुख हुआ। हिमांश ने साफ तौर पर कहा कि नेहा रिश्ते को आगे नहीं बढ़ाना चाहती थी। वो बताते हैं कि कई बार ऐसे हालात आए लेकिन मैंने कभी भी रिश्ते को तोड़ने की बात नहीं की। नेहा इस रिश्ते को आगे नहीं ले जाना चाहती थी।

    नेहा ने कहानी बदल दी

    नेहा ने कहानी बदल दी

    इस पर हम दोनों ने फैसला लिया। आपसी सहमति से रिश्ते को वहीं पर रोक दिया। नेहा ने फैसला ले लिया था। उन्हें आगे बढ़ना था। लेकिन इसके बाद कहानी बदल गई। उन्होंने सोशल मीडिया पर सब लिखना शुरू कर दिया।

    English summary
    Neha Kakkar Ex Boyfriend himansh Kohli open about his breakup, Here read full news about the same
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X