For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    दुल्हन बनीं नेहा कक्कड़, रोहनप्रीत संग फोटो की शेयर- शादी पर सस्पेंस खत्म!

    |

    बीते कई दिनों से नेहा कक्कड़ अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा में हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो नेहा जल्द ही रोहनप्रीत संग शादी के बंधन में बंधने जा रही है। इन खबरों पर लगता है नेहा कक्कड़ ने खुद मुहर लगा दी है। इंस्टाग्राम पर नेहा कक्कड़ का लेटेस्ट पोस्ट ब्याह की तारीख और शादी की खबरों से जुड़ा है। जिसमें रोहन प्रीत और नेहा दूल्हा दुल्हन के अवतार में नजर आ रहे हैं।

    1 करोड़ के मानहानि केस में ऋचा चड्ढा से पायल घोष ने मांगी माफी, केस लिया वापस

    नेहा कक्कड़ द्वारा शेयर फोटो में में लिखा है नेहा दा व्याह। यानी नेहा की शादी। दोनों एक दूसरे का हाथ थामे इस तस्वीर में नजर आ रहे हैं। नेहा ने इस पोस्टर को शेयर करते हुए 21 अक्टूबर की डेट भी बताई। जिसके बाद कुछ फैंस ये सोचकर कंफ्यूज हो रहे हैं कि नेहा की शादी 21 अक्टूबर की है।

    लेकिन नेहा के इस पूरे पोस्ट को देखें तो ये पोस्टर किसी गाने का नजर आ रहा है। जिसे देखकर लग रहा है कि नेहा कक्कड़ कुछ इस तरह का नया गाना लेकर आ रही हैं। पोस्टर के नीचे ये भी लिखा है कि बोल और कंपोसीशन नेहा कक्कड़ द्वारा किया गया है।

     नेहा कक्कड़

    नेहा कक्कड़

    नेहा कक्कड़ की शादी की खबरें जरूर आ रही हैं। लेकिन लेटेस्ट पोस्ट नेहा की शादी नहीं बल्कि किसी नए गाने को लेकर आ रही हैं। बता दें इससे पहले एक प्रैंक भी नेहा कक्कड़ का आदित्य नारायण के साथ भी खूब वायरल हुआ था।

    पहले हुआ था मजाक

    पहले हुआ था मजाक

    आदित्य नारायण और नेहा कक्कड़ का ये मजाक रियालिटी शो में देखने को मिला था। हालांकि इसके बाद दोनों को ट्रोल भी किया गया था।

    शादी

    शादी

    वहीं आदित्य नारायण तो फाइनली शादी करने जा रही हैं। बताया जा रहा है कि पिछले दस साल से वह अपनी गर्लप्रेंड श्वेता अग्रवाल को डेट कर रहे थे। अब दोनों ने शादी के बंधन में बंधने का तय किया है।

    English summary
    Neha Kakkar drops hints of marriage share photos with rohanpreet singh dulhan look
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X