»   » सोशल मीडिया पर वायरल...विद्या की नई बॉस हैं नेहा धूपिया..जानें क्या है मामला

सोशल मीडिया पर वायरल...विद्या की नई बॉस हैं नेहा धूपिया..जानें क्या है मामला

Written By: Utkarsh
Subscribe to Filmibeat Hindi

अब दिग्गज अभिनेत्रियों में शुमार हो चुकीं विद्या बालन को नेहा धूपिया का ऑर्डर मानना पड़ेगा। नेहा जा भी कहेंगी उस पर विद्या को बिना कुछ सोचे बस हां बोलना पड़ेगा। वजह ये है कि नेहा विद्या की नई बॉस बनने वाली हैं और वे इस तरह विद्या पर हुक्म चलाएंगी।

[#Congrats: शाहरूख खान की इस हीरोइन ने कर ली क्रिकेटर से सगाई...शेयर की PICS!]

वहीं दोनों के फैंस के लिए ये किस्सा देखने लायक होगा। विद्या को नेहा के हुक्म मानते हुए देखना काफी इंटरेस्टिंग होने वाला है। ऐसे में दोनों को पब्लिसिटी मिलना तो तय है। वहीं ऐसे में दोनों भी इसे लेकर काफी एक्साइटेड हैं। जिसके चलते दोनों को लेकर ये खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

neha-dhupia-will-play-vidya-balan-boss-film-tumhari-sulu

दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे नेहा और विद्या के इस किस्से से लोग हैरान हैं। सब यही सोच रहे हैं कि मामला क्या है। तो बता दें कि ये और कुछ नहीं दोनों की आने वाली फिल्म के किरदार हैं। आगे जानें कौन सी है ये फिल्म और इस फिल्म में क्या-क्या होगा इंटरेस्टिंग-

ये है कहानी

ये है कहानी

दरअसल अभिनेत्री विद्या बालन और नेहा धूपिया साथ में एक फिल्म करने वाले वाली हैं। इस पिल्म में दोनों स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। जिसे लेकर मीडिया में चर्चाएं हो रही हैं।

[चिढ़ गईं सोना..बोलीं- 'नहीं कर रही परफॉर्म..जाओ खुश हो जाओ']

ये है फिल्म

ये है फिल्म

विद्या और नेहा की फिल्म का नाम तुम्हारी सुलु है। विद्या बालन की आगामी फ़िल्म 'तुम्हारी सुलु' की शूटिंग अब शुरू हो चुकी है और धीरे-धीरे इस फ़िल्म में जुड़ रहे लोगों के नाम सामने आ रहे हैं।

हाउस वाइफ विद्या

हाउस वाइफ विद्या

इस फ़िल्म में विद्या एक ऐसी हाउसवाईफ़ का किरदार निभा रही हैं जिसे एक देर रात का रेडियो शो को एंकर करने का मौका मिल जाता है।

जॉकी के रूप में पहले भी दिखी थीं

जॉकी के रूप में पहले भी दिखी थीं

विद्या इससे पहले फ़िल्म लगे रहो मुन्नाभाई (2006) में एक रेडियो जॉकी का किरदार निभा चुकी हैं। इस फिल्म में विद्या के किरदार को काफी पसंद किया गया था और उनके अंदाज को कई रेडियो जॉकी कॉपी करने के कोशिश भी की थी।

ये है कहानी

ये है कहानी

इस फ़िल्म में भी वो रेडियो पर शो करने वाली हैं लेकिन इस फ़िल्म की कहानी कुछ इस तरह है कि विद्या के साथ-साथ इस रेडियो स्टेशन पर विद्या की बॉस का भी एक सशक्त किरदार है।

ऐसे फाइनल हुईं विद्या और नेहा

ऐसे फाइनल हुईं विद्या और नेहा

इस फ़िल्म के निर्माताओं ने कई अभिनेत्रियों के बारे में सोचा और फिर नेहा धूपिया को फाइनल किया गया।

रेडियो जॉकी हैं नेहा

रेडियो जॉकी हैं नेहा

नेहा इस रोल को कर के बहुत खुश हैं, उन्होने कहा, "मैं ऑलरेडी एक रेडियो शो 'नो फ़िल्टर नेहा' को कर रही हूं और इसलिए ये रोल मेरे लिए काफ़ी नैचुरल है।"

English summary
Neha Dhupia will play vidya balan boss in film Tumhari Sulu
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi