For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    नेहा धूपिया ने कहा, 'बदल चुकी है इंडस्ट्री', कयामत फिल्म से जुड़े इस किस्से को किया साझा!

    |

    नेहा धूपिया काफी समय से किसी फिल्म का हिस्सा नहीं बनीं हैं और अक्सर देखा जाता है कि वो किसी ना किसी रियालिटी शो का हिस्सा बनती रहती हैं। लेकिन वो हाल ही में कुछ ऐसा बोल गईं हैं जो कि खबरों का हिस्सा है। दरअसल नेहा का मानना है कि शादी और उनके बच्चों के जन्म ने उनकी जिंदगी बदल गई है। आगामी क्राइम-ड्रामा ए थर्सडे में नजर आने वाली अभिनेत्री अपने पति अंगद बेदी के साथ जिम्मेदारियों को साझा करने के कारण अपने जीवन और करियर को लेकर खुश हैं।

    करण जौहर और आमिर खान को जेल में बंद करना चाहती हैं कंगना रनौत, 'लॉक अप' ट्रेलर लॉन्च पर बोलीं!करण जौहर और आमिर खान को जेल में बंद करना चाहती हैं कंगना रनौत, 'लॉक अप' ट्रेलर लॉन्च पर बोलीं!

    नेहा धूपिया के दो बच्चे हैं और काफी समय तक इसी कारणम इंडस्ट्री से दूर रहीं हैं। नेहा धूपिया इस दौरान इंडियन एक्सप्रेस से बात कर रहीं थीं।

    "बच्चों ने मेरे जीवन को पूरी तरह से बदल दिया है। ये दो इंसान हैं जो पूरी तरह से आप पर और आपके पति पर निर्भर हैं। यह लगभग ऐसा है जैसे हम इस चुंबकीय क्षेत्र में रह रहे हैं जहाँ हम एक दूसरे से इतने जुड़े हुए हैं।

    एक बड़ी बात कही

    एक बड़ी बात कही

    अपने करियर को लेकर भी नेहा ने एक बड़ी बात कही है। उनका ऐसा मानना है कि वो अपने करियर से खुश हैँ। नेहा धूपिया ने कहा कि.. "मुझे याद है कि कैसे मुझे मेरी पहली फिल्म ऑफर हुई थी। मुझसे अभी कहा गया था- 'ये फिल्म है, आपको मालदीव जाना है। अजय देवगन है इस फिल्म में।'

    2-3 फिल्में पसंद थीं

    2-3 फिल्में पसंद थीं

    सचमुच की तरह, मुझे इस तरह से जानकारी दी गई थी। और फिर, बूम! रातों-रात लोग आपको 'कयामत की हीरोइन' के नाम से जानते हैं। लेकिन अब, आज की पीढ़ी को लोगों की सेना का समर्थन प्राप्त है। मुझे अपने डेब्यू के लिए चुनने के लिए 2-3 फिल्में पसंद थीं।

     इंडस्ट्री काफी ज्यादा बदल चुकी है

    इंडस्ट्री काफी ज्यादा बदल चुकी है

    मैं ऐसी था - 'अच्छा इसमें दो हीरोइनें हैं और इसमे एक ही है। चलो दूसरा चुनें करते हैं।' इस तरह से नेहा का कहना था कि इंडस्ट्री काफी ज्यादा बदल चुकी है।

    Recommended Video

    Neha Dhupia का दूसरे बच्चे के बाद बढ़ गया इतना वजन ;Watch video | FilmiBeat
    वेब सीरीज का भी हिस्सा रहीं हैं

    वेब सीरीज का भी हिस्सा रहीं हैं

    आपको बता दें कि नेहा धूपिया कई वेब सीरीज का भी हिस्सा रहीं हैं और उनके अभिनय को काफी पसंद किया गया था।

    English summary
    Bollywood Actress Neha Dhupia said, 'Industry has change', shared this anecdote related to the film Qayamat! Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X