For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    दूसरी बार प्रेग्नेंट नेहा धूपिया कोविड-19 का शिकार, बोलीं- 24 दिन हुए थे, हम सभी डर गए थे

    By Filmibeat Desk
    |

    एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने हाल ही में पति अंगद बेदी के साथ एक फोटो शेयर कर इस बात का खुलासा किया था कि वह दूसरी बार मां बनने जा रही हैं। इस बीच उन्होंने ये भी बताया था कि उनके पति अंगद बेदी को कोरोना भी हुआ था। जो कि उनके प्रेग्नेंसी के दौरान की बात है। वहीं अब नेहा धूपिया ने ये बताया है कि दूसरी प्रेग्नेंसी की शुरुआत में उन्हें खुद कोविड-19 हो गया था।

    नेहा धूपिया के लिए कोरोना वायरस से पीड़ित होने के साथ खुद को संभालना और बेटी मेहर से दूर रहना काफी मुश्किल रहा है। नेहा धूपिया ने एक इंटरव्यू में बताया है कि प्रेग्नेंसी के दौरान कोविड-19 हो जाना और फिर इसमें खुद को संभालना बेहद तकलीफ से भरा है।

    एक वेबसाइट को दिए गए इंटरव्यू में नेहा धूपिया ने कहा कि दूसरी प्रेग्नेंसी के दौरान मुझे कोविड के लक्षण थे। फिर मैं इसे लेकर घबराई नहीं।नेहा धूपिया ने कहा है कि मैं जमीन पर सोती थी, पूरा दिन मास्क लगाकर रखती थी। अपनी बेटी मेहर से दूर रहा करती थी। नेहा धूपिया ने बताया कि उनके लिए ये सबसे कठिन समय था। उन्हें खुद के साथ अपनी प्रेग्नेंसी का सबसे अधिक ध्यान रखना था। घर के बाकी लोगों के प्रति भी सजग रहना था।

    मुझे प्रेग्नेंट हुए 24 दिन हुए थे- नेहा धूपिया

    मुझे प्रेग्नेंट हुए 24 दिन हुए थे- नेहा धूपिया

    मैं खुद को आइसोलेट करना चाहती थी। मुझे लगा कि अगर मेरी वजह से घर के स्टाफ और पति अंगद बेदी और को भी कोरोना हो गया तो काफी कठिनाई हो जाएगी। उस वक्त मुझे प्रेग्नेंट हुए 24 दिन हुए थे। मुझे बच्चे के साथ ही आइसोलेट होना था। इस बीच दिल्ली में लगातार कोविड-19 के केस बढ़ रहे थे। नेहा धूपिया ने कैसे खुद को कोविड-19 में सावधानी से रखा, इसकी जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि मैं अपनी बेटी मेहर से दूर जमीन पर सोती थी।

    बेटी मेहर से दूर रहती थीं नेहा धूपिया

    बेटी मेहर से दूर रहती थीं नेहा धूपिया

    नेहा धूपिया ने आगे कहा कि पूरे दिन मैं मास्क लगाकर रखा करती थी।प्रेग्नेंट होने के कारण एक ही पोजिशन में सोना पड़ता था। मैं जमीन पर सोया करती थी। मुझे देखकर बेटी मेहर कहती थी कि मम्मी बेड पर इतनी जगह है आप यहां पर सो जाओ। मैं उसे समझा देती थी।मैं मेहर के करीब नहीं जाना चाहती थी। हम इसी सावधानी के साथ घर पर रह रहे थे। हम सब डरे हुए थे।पूरी सावधानी लेते हुए मैं आगे बढ़ रही थी।

    अंगद बेदी को भी कोविड हो गया था-नेहा धूपिया

    अंगद बेदी को भी कोविड हो गया था-नेहा धूपिया

    नेहा धूपिया ने कुछ समय पहले बताया था कि कि मैं उस समय प्रेग्नेंट हुई जब अंगद बेदी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे। खुद नेहा धूपिया ने विस्तार से इसका खुलासा किया थाये हमारे लिए काफी मुश्किल था। जब आपके आस-पास कोई कोविड-19 मरीज हो, ऐसे में जब आप प्रेग्नेंट हैं तो काफी कठिन होता है ये सब। अंगद बेदी ने मुझे उस दौरान हिम्मत दी। मुझे सकारात्मक सोचने में सहायता की।

    40 की उम्र में नेहा धूपिया बनेंगी मां

    40 की उम्र में नेहा धूपिया बनेंगी मां

    बता दें कि 40 की उम्र में नेहा धूपिया दूसरी बार मां बनने जा रही हैं।साल 2002 में मिस इंडिया का खिताब जीतने वालीं बाद नेहा धूपिया नेशादी के बाद और बेटी के पैदा होने के बाद से लेकर परिवार पर अधिक फोकस किया है।नेहा धूपिया ने अंगद बेदी से अचानक शादी की।शादी के 6 महीने बाद 18 नंवंबर 2018 को बेटी मेहर जन्मीं।

    English summary
    Neha Dhupia reveals she battles with covid 19 during her second pregnancy ,here read in detail
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X