For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    गांधी टू हिटलर का रोल चुनौती पूर्ण : नेहा धूपिया

    By Priya Srivastava
    |

    भई, किस्मत तो बड़ी चीज होती ही है। कोई लाख कुछ करना चाहे। मगर जब तक किस्मत साथ न दे, तब तक कुछ नहीं हो सकता। अब इस मामले में अभिनेत्री नेहा धूपिया को ही ले लें। जी हां, नेहा का मानना है कि उनका बॉलीवुड में आना सिर्फ उनकी किस्मत का खेल है। नेहा के मुताबिक उनके जीवन में किस्मत ने बड़ी भूमिका निभाई है।

    वह कहती हैं कि मिस इंडिया बनने के बाद बॉलीवुड में कदम रखना भी किस्मत की ही बात थी, क्योंकि मेरी ऐसी कोई प्लानिंग भी नहीं थी। वैसे नेहा इस बात से खुश हैं कि जीवन में कई चीजें अचानक ही होती है, जैसा कि मेरे जीवन में सब कुछ होती ही चला गया। आपको बता दें कि नेहा फिलहाल गांधी टू हिटलर और पप्पू कांट डांस साला जैसी फिल्मों में नजर आनेवाली हैं।

    नेहा चाहती हैं कि गांधी टू हिटलर में मैंने जो किरदार निभाया है, वह मेरे लिए बेहद चैलेंजिंग था, क्योंकि उसके बारे में मुझे ज्यादा कुछ जानकारी नहीं थी। नेहा ने बताया कि मेरा पप्पू कांट डांस साला भी बहुत जल्द ही प्रदर्शित होनेवाली है। जो एक रोमांटिक कॉमेडी है।

    English summary
    In Rakesh Ranjan Kumar directed GANDHI TO HITLER, Neha's character of Eva Braun has a significant role to play in the narrative as she is the only woman who was closest to Hitler.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X