For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुईं नेहा धूपिया, सामने आई बेटी मेहर की पहली क्यूट सी तस्वीर

    |

    नेहा धूपिया और अंगद बेदी हाल ही में माता पिता बने हैं..नेहा धूपिया ने एक बेटी को जन्म दिया है। बता दें कि नेहा आज अस्पताल से डिस्चार्ज कर दी गईं हैं और बाहर आते हुए उनकी फोटोज भी सामने आई हैं। इस दौरान उनकी बेटी मेहर की तस्वीर भी सामने आई जो कि सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है। नेहा और अंगद की बेटी का नाम हाल ही सामने आया था लेकिन उनकी बेटी की तस्वीर किसी ने भी नहीं देखी थी।

    रणवीर ने इटली में किया था गोविंदा के गानों पर डांस, पता चलने पर गोविंदा ने भी खोला एक राजरणवीर ने इटली में किया था गोविंदा के गानों पर डांस, पता चलने पर गोविंदा ने भी खोला एक राज

    बीतें दिनों दोनो ने गुरुद्वारे में शादी कर ली थी जिसके बाद ये खबरें आईं थी कि नेहा धूपिया प्रेगनेंट हैं और काफी जल्दी मां भी बनने वाली हैं। हाल ही में नेहा के पति अंगद बेदी ने इस बात की पुष्टि की थी कि चूंकि नेहा प्रेगनेंट थीं, ये बात बताना शादी के पहले घरवालों को, कितना मुश्किल हुआ।

    वहीं नेहा का कहना था कि वो डर गईं थीं कि उन्हें काम मिलना बंद हो जाएगा क्योंकि हमारी इंडस्ट्री ऐसी है। लेकिन छह महीने तक उनका बेबी बंप इतना दिखाई नहीं दिया था जिससे उन्हें आसानी हुई।

    फिलहाल दोनो लोग काफी ज्यादा खुश है और अपनी जिंदगी में आई इस नई खुशी का तहेदिल से स्वागत कर रहें हैं। नेहा धूपिया काफी समय से फिल्मों में नजर नहीं आईं हैं और शायद इसका कारण यही था।

    English summary
    Neha dhupia discharge from the Hospital after her delivery and here is the first photo of Mehar gone viral.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X