For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    दोबारा प्रेग्नेंट हैं नेहा धूपिया, अंगद बेदी और बेटी के साथ शेयर की तस्वीर, फैंस को दी खुशखबरी

    |

    नेहा धूपिया और अंगद बेदी ने फैंस के साथ खुशखबरी शेयर की है। नेहा धूपिया दोबारा प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही यह कपल दूसरे बच्चे का स्वागत करने वाले हैं। नेहा और अंगद बेदी ने सोशल मीडिया पर एक फैमिली तस्वीर के साथ यह खबर शेयर की है, जहां उनकी पहली बेटी मेहर भी दिख रही हैं। इस तस्वीर में नेहा धूपिया को बेबी बंप फ्लॉन्ट करते देखा जा सकता है।

    इस तस्वीर को शेयर करते हुए नेहा धूपिया ने लिखा- "हमें कैप्शन के बारे में सोचने के लिए 2 दिन लगे....सबसे अच्छा जो हम सोच सकते थे वह था...धन्यवाद, भगवान।"

    नेहा के पोस्ट पर सेलेब्स उन्हें दिल खोलकर बधाई दे रहे हैं। सानिया मिर्जा ने उनके पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, "तुम लोगों को ढेर सारा प्यार।" वहीं, फराह खान ने लिखा- "तो अब मैं लोगों को बता सकती हूं।" इनके अलावा करिश्मा कपूर, अनन्या पांडे, सोनू सूद, हुमा कुरैशी समेत सभी कलाकार इस कपल को शुभकामनाएं दे रहे हैं।

    सलमान खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'बजरंगी भाईजान' का सीक्वल फाइनल!सलमान खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'बजरंगी भाईजान' का सीक्वल फाइनल!

    खास बात है कि कुछ ही दिनों पहले नेहा ने सेट से कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। वो प्रग्नेंसी के दौरान भी बिना ब्रेक लिये काम कर रही हैं।

    काम से ब्रेक नहीं

    काम से ब्रेक नहीं

    नेहा धूपिया ने प्रेग्नेन्सी के दौरान काम से ब्रेक नहीं लिया है। ये खुशखबरी शेयर करने से पहले नेहा ने देर रात एक पोस्ट में सस्पेंस रखा था कि आज से उनका कोई बड़ा प्रोजेक्ट शुरू हो रहा है जिसके लिए वे आधी रात को तैयारी कर रही हैं।

    2018 में हुई थी गुपचुप शादी

    2018 में हुई थी गुपचुप शादी

    बता दें, नेहा धूपिया और अंगद बेदी ने मई 2018 को शादी की थी। और उसी साल नवंबर में उनके घर एक बेटी ने जन्म लिया। नेहा शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गईं थी इसलिए इस कपल ने हड़बड़ी में शादी की। खुद अंगद ने कुबूल किया था कि नेहा शादी से प्रेग्नेंट हो गईं थीं, इसलिए उन्हें गुपचुप शादी करनी पड़ी।

    पहली बेटी

    पहली बेटी

    नेहा धूपिया और अंगद बेटी ने अपनी बेटी का नाम मेहर रखा है.. दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बेटी के साथ क्यूट सी तस्वीरें शेयर करते हैं।

    एक साल की थी डेटिंग

    एक साल की थी डेटिंग

    नेहा धूपिया और अंगद बेदी ने एक साल तक डेटिंग की थी। दोनों के अफेयर की खबरें तब सुर्खियां बनीं, जब ये कपल नवंबर 2017 में क्रिकेटर जहीर खान और सागरिका की शादी के रिसेप्शन में साथ पहुंचा था।

    English summary
    Neha Dhupia and Angad Bedi shared a family picture where Neha is seen flaunting her baby bump. They announced that they are all set to welcome their second baby now.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X