For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Neetu Kapoor से पूछा गया आलिया - रणबीर की बेटी का नाम, मिला मजेदार जवाब!

    |

    Recommended Video

    Neetu Kapoor reacts to Media asking who baby girl resembles more- Alia Bhatt or Ranbir Kapoor

    कपूर परिवार में इस वक्त खुशियां आई हैं और इसका कारण है रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की बच्ची का इस दुनिाया में आना। इसके बाद से इन दोनों के साथ साथ नीतू कपूर को लेकर भी चर्चा है और इस बच्ची के नाम को लेकर लोग उत्सुक हैं। रविवार को खबर आई थी कि आलिया भट्ट ने एक बेटी को जन्म दिया है और इसके बाद रणबीर कपूर के इमोशनल होने की खबर भी आई थी।

    अब नीतू कपूर का रिएक्शन वायरल हो रहा है जिसमें पपराजी उनके पूछ रहे हैं कि बेटी का नाम क्या है? हालांकि नीतू कपूर ने इस पर कुछ नहीं कहा और बोलीं 'बाद में अभी नहीं।' इसका मतलब है कि अभी बेटी का नाम नहीं रखा गया है या फिर वो खुलासा नहीं करना चाहती हैं।

    Bade Miyan Chote Miyan- इस दिन से शुरु होगी शूटिंग, अक्षय कुमार के साथ टाइगर श्रॉफ का धमाका!Bade Miyan Chote Miyan- इस दिन से शुरु होगी शूटिंग, अक्षय कुमार के साथ टाइगर श्रॉफ का धमाका!

    इसके लिए फैंस को कुछ इंतजार करना पड़ेगा। इस दौरान नीतू कपूर अपनी पोती से मिलने साउथ बॉम्बे के अस्पताल पहुंचीं थीं और मीडिया ने उनको नीचे ही रोक लिया था। नीतू कपूर काफी खुश नजर आ रहीं थीं।

    अस्पताल में हैं दोनों

    बेटी के जन्म के बाद फिलहाल आलिया और रणबीर दोनों मुंबई के अस्पताल में हैं। कुछ दिन आलिया भट्ट यहां रह सकती हैं और इसका कारण दोनों का अच्छा स्वास्थ बताया जा रहा है। खबरें ये भी हैं कि उनके करीबी औररिश्तेदार लगातार इस अस्पताल में जा रहे हैं।

    वायरल हुआ था वीडियो

    आलिया भट्ट ने जैसे ही अपनी बेटी को जन्म दिया उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुआ था जिसमें वो अपनी बेटी का नाम Almaa रखने की बात कह रहीं हैं। हालांकि ये वीडियो काफी पुराना है और उन्होने डांस रियालिटी शो के दौरान ये बात कही थी।

    वर्कफ्रंट

    आलिया भट्ट का नाम इस वक्त रणवीर सिंह की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी से जुड़ रहा है और काफी जल्दी फ्री होकर वो इस फिल्म की शूटिंग शुरु कर सकती हैँ। फिल्म अगले साल रिलीज होगी।

    English summary
    Bollywood Actress Neetu Kapoor was asked the name of Alia and Ranbir's daughter, got such an answer! Take a look.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X