For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    नीतू कपूर का इमोशनल पोस्ट- कैंसर से जूझ रहे पति ऋषि कपूर के आखिरी दो साल- अंबानी परिवार को शुक्रिया

    |

    ऋषि कपूर के निधन को पांच दिन बीत गए हैं। उनके प्रशंसक और पत्नी नीतू कपूर अभी भी इस दर्द से जूझ रहे हैं। पत्नी नीतू कपूर और बेटे रणबीर कपूर ऋषि कपूर की यादें और उनके साथ को भूला नहीं पा रहे हैं। नीतू कपूर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया और लिखा कैसे अंबानी परिवार ने उनकी मदद की। वह इस कठिन समय से कैसे गुजर रहे थे। साथ ही नीतू कपूर ने बताया कि दो साल कैसे ऋषि कपूर और उनके परिवार ने कैंसर से जंग लड़ी है।

    कनिका कपूर को सता रही बच्चों की याद, लंबे समय से नहीं देखा बच्चों का चेहरा- शेयर की ये तस्वीरकनिका कपूर को सता रही बच्चों की याद, लंबे समय से नहीं देखा बच्चों का चेहरा- शेयर की ये तस्वीर

    नीतू कपूर ने इंस्टाग्राम पर लंबा पोस्ट लिखा, इसमें उन्होंने अपना दर्द और अपनी भावनाओं को व्यक्त किया। लाजिमी है कि नीतू कपूर के लिए ये लिखना भी बहुत कठिन हुआ होगा लेकिन उन्होंने प्रशंसकों के साथ पूरी जानकारी साझा की। इससे पहले नीतू कपूर ने अस्पताल का धन्यवाद दिया था। वही ऋषि कपूर की तस्वीर भी शेयर कर रही हैं।

    ऋषि कपूर के आखिरी दो साल

    ऋषि कपूर के आखिरी दो साल

    नीतू कपूर ने इंस्टाग्राम पर ऋषि कपूर के निधन से पहले उनकी कैंसर की जर्नी को बयां किया। उन्होंने लिखा, हमारे परिवार के लिए आखिरी दो साल एक लंबी जर्नी रही है। इसमें कुछ दिन बहुत अच्छे और कुछ दिन बहुत बुरे बीते। कहने की जरूरत नहीं है कि ये भावनाओं से भरे दिन थे।

    अंबानी परिवार को शुक्रिया

    अंबानी परिवार को शुक्रिया

    नीतू ने लिखा, अंबानी परिवार के बिना ये यात्रा अधूरी थी। उनके प्यार और सपोर्ट के लिए बहुत बहुत धन्यवाद। अंबानी परिवार के हर सदस्य नीता अंबानी, श्लोका मेहता, आकाश अंबानी और इशा सभी ने बीते 7 महीनों में हर तरह की मदद और केयर की है। उन्होंने इस बात का ध्यान रखा कि हमें कम से कम तकलीफ़ हो। अंबानी परिवार ने अस्पताल में खुद हमारा हाथ संभाला।

    बताया कैसा था अंतिम पल

    बताया कैसा था अंतिम पल

    नीतू कपूर ने बताया कि अंतिम पल उनके लिए कितना दुखनीय था। वह लिखती हैं, जब हम दर्दनीय पीड़ा से गुजर रहे थे तो उन्होंने हमें संभाला और सांत्वना दी। मैं नीतू, रिद्धिमा, रणबीर और पूरी कपूर परिवार की ओर से आपका शुक्रिया अदा करती हूं।

    प्रार्थना सभा

    प्रार्थना सभा

    ऋषि कपूर का अंतिम संस्कार मुंबई में हुआ। बाणगंगा में उनकी अस्थियां विसर्जित की गई। नीतू कपूर ने प्रार्थना सभा घर पर रखी जिसमें 6 लोग शामिल हुए थे।

    English summary
    Neetu Kapoor pens a note of thanks to Ambani family for love and support on rishi kapoor death
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X