For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अच्छी फिल्मों की चाहत में नीतू चंद्रा

    By Priya Srivastava
    |
    फिल्म गरम मसाला से अपने करियर की शुरुआत करनेवाली नीतू ने अपने बलबुते अपनी पहचान बॉलीवुड इंडस्ट्री में बनायी। हाल ही में नीतू अपनी खेल भावना को लेकर चर्चा में थी। स्कूल के दिनों में बास्केटबॉल की अच्छी खिलाड़ी रही नीतू ने हाल ही में एक प्रतियोगिता में महाराष्ट्र राज्य का प्रतिनिधित्व किया था। लेकिन नीतू इन दिनों अपने करियर में की गयी गलतियों से सीख ले रही हैं।

    नीतू से जुड़े सूत्रों का मानना है कि अनीस बज्मी की फ्लॉप फिल्म नो प्रॉब्लम में गेस्ट अपीयरेंस निभानेवाली नीतू को लगता है कि उनसे गलती हो गयी थी। उन्हें उस फिल्म का हिस्सा नहीं बनना चाहिए था। बड़ी स्टारकास्ट देख कर नीतू ने यह फिल्म साइन तो कर ली लेकिन कमजोर पटकथा से फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधें मुंह गिर गयी थी। इस वजह से फिल्म निर्माण से जुड़े लोगों से लेकर एक्ट्रेस को भी नुकसान हुआ था।

    फिर नीतू तो गेस्ट अपीयरेंस में थीं। वैसे नीतू ने अपने करियर में कुछ अच्छी फिल्में भी की हैं।फिल्म ट्रैफिक सिग्नल में उन्होंने दमदार भूमिका निभाई थी। यह भी सच है कि उन्हें यह बात समझनी चाहिए कि जब तक वह सही तरीके से काम नहीं करेंगी। लोग उनको पहचानेंगे नहीं। इसलिए बेहतर है कि वह अपनी जिंदगी में बेहतरीन फिल्में करें ताकि उनकी पहचान अच्छी बने। वरना यहां तो हर दिन नयी अभिनेत्रियों का आना जाना लगा रहता है।

    English summary
    Neetu Chandra, who has always been a basketball player in school and college, will represent Maharashtra at the Inter State Championship, starting April 9.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X