For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    नीता लूला ने 'कोचादइयां' में किया रजनीकांत का मेकअप

    |

    डिजायनर नीता लूला ने फिल्म 'कोचादइयां - द लीजेंड' में अभिनेता रजनीकांत सहित सभी कलाकारों के पहनावे और रूप सज्जा पर काम किया है। फिल्म की निर्देशिका सौंदर्या रजनीकांत अश्विन ने फिल्म में शानदार काम के लिए नीता की जमकर तारीफ की। नीता राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता हैं।

    सौंदर्या ने एक बयान में कहा, "नीता ने 'कोचादइयां' में सभी कलाकारों के पहनावे और रूप सज्जा पर शानदार काम किया है। उनके द्वारा डिजाइन की गई पोशाकों से फिल्म में काफी सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा।"

    फिल्म के किरदारों की पोशाकें डिजाइन करने के लिए नीता को भी बहुत शोध करना पड़ा। हर एक किरदार के लिए लगभग 150 अलग-अलग पोशाकें डिजाइन की गईं और उनमें से 20-25 डिजाइनों को अंतिम रूप से तैयार करने के लिए चुना गया।

    लूला ने एक बयान में कहा, "कोचादइयां' का हिस्सा होना मेरे करियर की एक महत्वपूर्ण घटना है। मेरे हिसाब से यह फिल्म दो कारणों से मेरे करियर की सबसे बड़ी उपलब्धि होगी। एक तो रजनीकांत सर और दूसरा फोटो रिएलिस्टिक मोशन कैपचर की तकनीक, जो पहली बार किसी फिल्म में प्रयोग की जाएगी।"

    फिल्म 'कोचादइयां' में रजनीकांत के अलावा आर सरत कुमार, दीपिका पादुकोण, जैकी श्रॉफ, शोबना और आदि पिनिसेट्टी ने काम किया है।

    फिल्म अक्टूबर महीने में प्रदर्शित होगी।

    इंडो-एशियन न्यूज सर्विस।

    English summary
    Ace designer Neeta Lulla has worked on the the look of each character, including the lead role essayed by legendary actor Rajinikanth, in period drama "Kochadaiiyaan - The Legend".
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X