For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सुशांत सिंह राजपूत की मौत से धोनी को लगा सदमा, नीरज पांडे ने कहा-माही भाई पूरी तरह टूट गए हैं

    |

    सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद हर कोई सदमे में है। खासकर उनके करीबी दोस्त और सिनेमा से जुड़े हुए लोग। सुशांत के करियर की सबसे यादगार फिल्म की बात की जाए तो उसमें नाम आता है, एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी का। सुशांत सिंह राजपूत ने इस सितंबर 2016 में रिलीज हुई इस फिल्म में धोनी की यादगार भूमिका निभाई।

    फिल्म सुपरहिट हुई। सुशांत बन गए सिनेमा के माही। जब 34 साल की उम्र में सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर ली। तो जाहिर सी बात है हर कोई ये जानना चाहता है कि इस पर महेंद्र सिंह धोनी की क्या प्रतिक्रिया रही होगी।

    सोशल मीडिया पर कई बड़े नाम ने सुशांत सिंह राजपूत के इस निधन पर दुख जाहिर किया। लेकिन धोनी कहीं नहीं दिखाई दिए। धोनी फिल्म के निर्देशक नीरज पांडे ने इसका खुलासा किया है कि एम एस धोनी ने सुशांत के मौत की खबर सुनी तो उन्हें काफी गहरा सदमा लगा है।

    मैं कुछ भी बोलने की हालत में नहीं हूं

    मैं कुछ भी बोलने की हालत में नहीं हूं

    नीरज पांडे ने एक वेबसाइट से बातचीत में बताया है कि मैं कुछ भी बोलने की हालत में नहीं हूं। मैंने एक करीबी दोस्त को खो दिया। खबर सुनने के बाद मैंने माही भाई और दो दोस्त मिहिर दिवाकर और अरुण पांडे को फोन किया था।

    धोनी सुशांत की मौत से टूट गए हैं

    धोनी सुशांत की मौत से टूट गए हैं

    वह आगे बताते हैं कि सभी बेहद दुखी हैं। ये खबर सुनकर माही भाई को सदमा लगा है। वे टूट गए हैं। धोनी के बिजनेस मैनेजर और उनके करीबी दोस्त अरुण पांडे ने भी बताया कि धोनी इस खबर को सुनने के बाद काफी डिप्रेश हैं। उदास हैं।

    माही से सुशांत काफी सवाल पूछते थे

    माही से सुशांत काफी सवाल पूछते थे

    अरुण पांडे ने ये भी बताया कि सुशांत धोनी के जीवन को स्क्रीन पर सही तरीके से उतार पायेंगे या नहीं इसे लेकर हम चिंतित रहते थे। फिल्म के दौरान चोट लगने के बाद भी वह जुटा रहा। माही से सुशांत काफी सवाल पूछते थे, ताकि वो उन्हें अच्छी तरह से निभा सके।

    मैंने नहीं सोचा था कि वो ऐसा करेगा

    मैंने नहीं सोचा था कि वो ऐसा करेगा

    माही और सुशांत दोनों बिहार से हैं। दोनों का कनेक्शन काफी अच्छा था। किरदार में ढलने के लिए सुशांत माही की तरह बैठते और लेटते थे। मैंने कभी नहीं सोचा था कि वह ऐसा कुछ करेगा।

    धोनी फिल्म ने की 220 करोड़ की कमाई

    धोनी फिल्म ने की 220 करोड़ की कमाई

    आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के करियर के लिए सबसे बड़ी फिल्म साबित हुई थी। एमएस धोनी फिल्म ने कुल मिलाकर 220 करोड़ की कमाई की। फिल्म का आलम ये था कि सुशांत को फैंस माही कहकर भी बुलाते थे।

    इतने करोड़ की फीस लेते थे सुशांत

    इतने करोड़ की फीस लेते थे सुशांत

    आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की कमाई भी अच्छी थी। वह हर फिल्म के पीछे 4 से 5 करोड़ की फीस लेते थे। सुसाइड के बाद सुशांत की बहन ने भी अपने बयान में कहा है कि वह आर्थिक हालात से परेशान नहीं थे।

    लाइव Video पर शेखर कपूर का खुलासा- बहुत रोया था सुशांत सिंह राजपूत, देर रात फोन करता था !लाइव Video पर शेखर कपूर का खुलासा- बहुत रोया था सुशांत सिंह राजपूत, देर रात फोन करता था !

    (यदि आपको या आपके जानकारी में किसी व्यक्ति को मदद की जरूरत हो, तो अपने नजदीकी मानसिक स्वास्थ्य केंद्र से संपर्क करें। हेल्पलाइन- COOJ मेंटल हेल्थ फाउंडेशन: 0832-2252525, स्नेहा - 044-24640050/ 044-24640060, परिवर्तन: +91 7676 602 602 )

    English summary
    Neeraj pandey said Ms dhoni depress and shattered after sushant singh rajput death
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X