For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    नीना गुप्ता ने बयां किया दर्द, 'जिस शख्स से होने वाली थी शादी, आखिरी वक्त पर उसने इनकार कर दिया'

    |

    नीना गुप्ता ने हाल में अपनी आत्मकथा 'सच कहूं तो' रिलीज की। इस दौरान उन्होंने अपनी निजी जिंदगी के कुछ पन्नों को फैंस के साथ बयां किया। नीना गुप्ता खुलासा करती हैं कि उनकी शादी होने वाली थीं लेकिन ऐन वक्त पर उनकी शादी कैंसिल हो गई। लेकिन आज तक उन्हें ये नहीं पता चल सका कि आखिर किन कारणों से उनके एक्स ने शादी कैंसिल की थी।

    नीना गुप्ता ने अपनी जिंदगी की कई कहानियों को अपनी आत्मकथा में शामिल किया है। सोमवार को करीना कपूर ने उनकी ऑटोबायग्राफी को लॉन्च किया। इस दौरान बातचीत में बधाई हो एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने बताया कि एक शख्स के साथ उनकी शादी होने वाली थी।

    मैं दिल्ली में शॉपिंग कर रही थी और अचानक उस शख्स का कॉल आया कि मैं तुमसे शादी नहीं कर सकता। आखिरी वक्त पर शादी करने से उस लड़के ने मना कर दिया। आज तक इस बारे में नहीं जान पाई कि आखिर क्यों उस शख्स ने क्यों किया।

    गदर एक प्रेम कथा : 'सकीना' अमीषा पटेल ने शेयर की 20 साल पुरानी वीडियो, सनी देओल ने लिखा ये खास पोस्टगदर एक प्रेम कथा : 'सकीना' अमीषा पटेल ने शेयर की 20 साल पुरानी वीडियो, सनी देओल ने लिखा ये खास पोस्ट

    नीना गुप्ता ने बताया कि वह इंसान आज अपनी शादीशुदा जिंदगी में खुश हैं उनके बच्चे हैं। मैं उस लड़के के पैरेंट्स की बहुत इज्जत करती थीं।

    जिंदगी में अकेले ही आगे बढ़ी

    जिंदगी में अकेले ही आगे बढ़ी

    नीना गुप्ता कहती हैं लेकिन मैं रूकी नहीं मैंने इसे भी स्वीकार किया और अकेले ही आगे बढ़ गई। मैं भी चाहती थी कि मेरी सामान्य तरह से शादी हो, बच्चे हो, मैं भी पति के साथ रहती।

    जलन हुआ करती थी

    जलन हुआ करती थी

    नीन ने कहा कि लेकिन मेरे साथ सबकी तरह नहीं हुआ। जब मैं लोगों को देखती तो मुझे जलन हुआ करती। लेकिन मैं शराबी नहीं बनी न ही किसी को ब्लेम किया। नीना ये भी बता चुकी हैं कि उनके पिता ने उनका बहुत साथ दिया था।

    क्रिकेटर के साथ अफेयर

    क्रिकेटर के साथ अफेयर

    मशहूर क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स के साथ नीना गुप्ता का अफेयर था। शादी के बिना नीना गुप्ता ने बेटी को जन्म दिया। विवियन और नीना गुप्ता का ये अफेयर शादी तक नहीं पहुंच पाया था।

    बेटी

    बेटी

    नीना गुप्ता की एक बेटी है मसाबा। आज वह मशहूर फैशन डिजाइनर हैं। नीना गुप्ता ने अपनी आत्मकथा में बताया कि कैसे सिंगल मदर बनकर उन्होंने बेटी को पाला। लोगों के ताने सुने। साथ ही अपने करियर और काम पर ध्यान दिया।

    English summary
    Neena Gupta Reveals in autobiography with kareena kapoor her Wedding cancel The Last Minute
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X