For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'शादीशुदा आदमी से प्यार के चक्कर में मत पड़ना, मैं भुगत चुकी हूं', नीना गुप्ता का पुराना वीडियो वायरल

    |

    एक के बढ़कर एक फिल्मों का हिस्सा रहीं अभिनेत्री नीना गुप्ता इंडस्ट्री के सबसे मजबूत महिलाओं में गिनी जाती हैं। उन्होंने जिंदगी में कई उतार- चढ़ाव देखे हैं और वो अक्सर फैंस के साथ इसे शेयर भी करती हैं। हाल ही में नीना गुप्ता का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर फिर से वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने आज की पीढ़ी की लड़कियों को कभी भी किसी शादीशुदा आदमी के प्यार में न पड़ने की हिदायत दी थी।

    नीना गुप्ता ने साथ ही वीडियो अपने निजी अनुभव भी शेयर किये हैं। बता दें कि नीना गुप्ता एक समय पर वेस्ट इंडीज के क्रिकेट खिलाड़ी विवियन रिचर्ड्स के साथ रिश्ते में थीं। जो कि पहले से शादीशुदा थे।

    विवियन के साथ नीना का रिश्ता काफी चर्चा में रहा था। और 1989 में उन्होंने विवियन से बिना शादी किये बेटी मसाबा को जन्म दिया। लंबे समय तक उन्होंने अकेले ही बेटी का पालन पोषण किया। और फिर साल 2008 में पेशे से चार्टर्ड अकाउंटेंट विवेक मेहरा से शादी की।

    वायरल वीडियो

    वायरल वीडियो

    वायरल हो रहे वीडियो में नीना गुप्ता ने समझाया है कि शादीशुदा व्यक्ति के साथ प्यार में क्यों नहीं पड़ना चाहिए। उन्होंने कहा, "सच कहूं तो कुछ ऐसे डायलॉग्स हैं जो मैं आपको सुनाऊंगी।"

    घर में झूठकर मिलते हैं

    घर में झूठकर मिलते हैं

    उन्होंने कहा, "पहले आप उसके प्यार में गिरफ्तार होते चले जाते हैं। आपको वो अच्छा लगने लगता है तो उसके साथ वक्त गुजारने लगते हैं। फिर अपने वीकेंड्स भी उसी के साथ प्लान करते हैं। उसे भी घर पर झूठ बोलकर आपके साथ आना पड़ता है।"

    शादी की बात पर मामला फंस जाता है

    शादी की बात पर मामला फंस जाता है

    "इस तरह आपकी ख्वाहिशें और उम्मीदें बढ़ने लगती हैं। जब आप शादी करने की बात करते हैं तो मामला यहां फंस जाता है, क्योंकि वो पहले से शादीशुदा होता है। उसके लिए पत्नी से तलाक लेना और संपत्ति व बैंक अकाउंट्स जैसी चीजों को देखते हुए मामला बहुत पेचीदा हो जाता है। आखिर में शादी की योजना ध्वस्त हो जाती है और फिर दुखद अंत होता है।"

    शादीशुदा आदमी के चक्कर में ना पड़ें

    शादीशुदा आदमी के चक्कर में ना पड़ें

    नीना गुप्ता ने कहा कि मेरे अपने अनुभवों के हिसाब से सभी लड़कियों को मेरी सलाह है कि मैरिड व्यक्ति से प्यार के चक्कर में न पड़ें। उन्होंने कहा कि वह ये सलाह इसलिए दे रही हैं, ताकि और किसी को उनके जैसे भुगतना न पड़ जाए।

    मुंबई सागा BOX OFFICE: जॉन अब्राहम- इमरान हाशमी की एक्शन फिल्म, यहां जानें ओपनिंग कलेक्शनमुंबई सागा BOX OFFICE: जॉन अब्राहम- इमरान हाशमी की एक्शन फिल्म, यहां जानें ओपनिंग कलेक्शन

    English summary
    Neena Gupta's one old video is surfacing on internet again, where is giving advice to young girls to not fall in love with married man.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X