For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ड्रग्स मामले में एनसीबी ने दर्ज किया अनन्या पांडे का बयान; शुक्रवार को भी जारी रहेगी पूछताछ

    |

    एक्ट्रेस अनन्या पांडे के मुंबई स्थित घर पर गुरुवार सुबह नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने छापेमारी की। फिर उन्हें पूछताछ के लिए ब्यूरो बुलाया गया था। अनन्या अपने पिता चंकी पांडे के साथ एनसीबी के कार्यालय पहुंची, जहां लगभग 2 घंटे तक पूछताछ चली। अनन्या पांडे शाम 4 बजे एनसीबी ऑफिस पहुंचीं थीं और करीब दो घंटे बाद शाम 6.15 पर वहां से निकलीं हैं। बता दे, शुक्रवार को फिर से अनन्या से पूछताछ की जाएगी।

    क्रूज शिप ड्रग्स मामले में अनन्या पांडे को शुक्रवार (22 अक्टूबर) सुबह 11 बजे फिर से पूछताछ के लिए बुलाया गया है। साथ ही एजेंसी ने अनन्या के घर से फोन, लैपटॉप और इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों को जब्त कर लिया है।

    बेटे आर्यन से मिलने जेल पहुंचे शाहरुख खान- बाहर जमा हुए कैमरामैन पर भड़के हंसल मेहता, सोनू सूदबेटे आर्यन से मिलने जेल पहुंचे शाहरुख खान- बाहर जमा हुए कैमरामैन पर भड़के हंसल मेहता, सोनू सूद

    गौरतलब है कि एनसीबी के हाथ आर्यन खान और एक बॉलीवुड एक्ट्रेस के बीच ड्रग को लेकर व्हॉट्सएप चैट मिली है। इसी चैट को आधार बनाकर एनसीबी ने कोर्ट से आर्यन समेत बाकी आरोपियों की रिमांड मांगी है। अनन्या से भी इसी को लेकर पूछताछ की जा रही है। बताया जा रहा है कि इस मामले में अभी और भी नाम सामने आने वाले हैं।

    एनसीबी के अधिकारी का बयान

    एनसीबी के अधिकारी का बयान

    अनन्या के घर छापा मारने के दौरानएनसीबी के एक अधिकारी ने कहा, "किसी से पूछताछ की जा रही है, इसका मतलब यह नहीं है कि वह एक आरोपी है। संदिग्धों और गवाहों को भी जांच के लिए बुलाया जाता है।"

    अच्छे दोस्त हैं आर्यन और अनन्या

    अच्छे दोस्त हैं आर्यन और अनन्या

    बता दें, शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और बेटी सुहाना के साथ अनन्या पांडे की गहरी दोस्ती है। ये बचपन के दोस्त हैं और अक्सर में साथ में वक्त गुजारते हैं।

    ड्रग मामले में गिरफ्तारी

    ड्रग मामले में गिरफ्तारी

    ड्रग्स केस में नरकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की जांच का दायरा बॉलीवुड में बढ़ता जा रहा है। बता दें, रिपोर्ट्स की मानें तो क्रूज शिप ड्रग केस में अब तक 20 लोग गिरफ्तार हो चुके हैं।

    26 अक्टूबर को आर्यन की जमानत अर्जी पर सुनवाई

    26 अक्टूबर को आर्यन की जमानत अर्जी पर सुनवाई

    शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत याचिका को दो बार खारिज किया जा चुका है। जिसके बाद अब उन्होंने बॉम्बे हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। उनकी न्यायिक हिरासत आज समाप्त हो रही है। फिलहाल आर्यन को आर्थर रोड जेल में रखा गया है। क्रूज शिप ड्रग्स मामले में 26 अक्टूबर को आर्यन की जमानत अर्जी पर बॉम्बे हाई कोर्ट सुनवाई करेगा।

    English summary
    Narcotics Control Bureau records Ananya Panday's statement in drugs case. After 2 hours of grilling, her interrogation will continue on Friday.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X