For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ड्रग मामले में दीपिका पादुकोण से पूछताछ करने वाले एनसीबी अफसर को हुआ कोरोना

    |

    पिछले कई दिनों से नॉरकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो सुशांत सिंह राजपूत केस के दौरान आए ड्रग एंगल को लेकर जांच पड़ताल कर रहे हैं। इस केस में कई बॉलीवुड सितारों से भी पूछताछ हुई, जिसमें दीपिका पादुकोण भी शामिल रहीं। बता दें, जिस सीनियर एनसीबी ऑफिसर ने दीपिका पादुकोण से पूछताछ की थी, वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

    NCB के डिप्टी डायरेक्टर केपीएस मल्होत्रा ने कुछ दिनों पहले दीपिका पादुकोण और दीपिका की प्रबंधक करिश्मा प्रकाश से बॉलीवुड ड्रग्स मामले में पूछताछ की थी। अब उनका कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है।

    रिपोर्ट में कहा गया है कि वह दिल्ली से मुंबई लौट आए है। दीपिका को COVID-19 का टेस्ट करवाना पड़ सकता है।एनसीबी के उप निदेशक केपीएस मल्होत्रा एसआईटी टीम का नेतृत्व कर रहे थे। बता दें, इससे पहले भी एनसीबी के टीम के 20 अफसरों को कोरोना वारयस से संक्रमित पाया जा चुका है। सभी अधिकारी क्वारंटीन हैं।

    सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर जया साहा की एक व्हाट्सऐप चैट के बाद एनसीबी की टीम ने दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और श्रद्धा कपूर को पूछताछ के लिए बुलाया था। सामने आई इस चैट में दीपिका पादुकोण ने अपनी मैनेजर करिश्मा के साथ बातचीत में 'हैश', 'वीड' और 'माल' जैसे शब्दों का प्रयोग किया था।

    दीपिका पादुकोण समेत बाकी अभिनेत्रियों ने ड्रग्स के खरीद फरोख्त वाले आरोपों से इंकार किया है। फिलहाल इस दिशा में जांच जारी है।

    English summary
    NCB officer who interrogated Deepika Padukone in drug nexus diagnosed with COVID 19. NCB has been probing the drug angle in connection with Sushant Singh Rajput’s case.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X