For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ड्रग्स केस- सिद्धार्थ पिठानी के बाद, सुशांत सिंह राजपूत के हाउसकीपर और कुक को NCB ने भेजा समन

    |

    सुशांत सिंह राजपूत निधन से जुड़े ड्रग्स केस मामले में नॉरकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने सुशांत के दोस्त और फ्लैटमेट रहे सिद्धार्थ पिठानी की गिरफ्तारी के बाद दो और लोगों को समन भेजा है। एनसीबी ने सुशांत के पूर्व हाउसहेल्प नीरज और कुक केशव को पूछताछ के बुलाया है। गौरतलब है कि आने वाले 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक वर्ष पूरे हो जाएंगे।

    रिपोर्ट्स की मानें तो नीरज और केशव इस केस में पूछताछ से बचने के लिए बीते 8 महीने से मुंबई के बाहर थे। हालांकि इस केस में उनसे पहले भी पूछताछ हो चुकी है। इनके अलावा पिछले साल सुशांत की पूर्व गर्लफ्रैंड रिया चक्रवर्ती, रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती और सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा से भी पूछताछ की गई थी।

    'राधे' से डिलीट हुए हैं ये खास फैमिली सीन्स, सलमान खान की ऑनस्क्रीन बहन ने शेयर की तस्वीरें'राधे' से डिलीट हुए हैं ये खास फैमिली सीन्स, सलमान खान की ऑनस्क्रीन बहन ने शेयर की तस्वीरें

    26 मई को एनसीबी ने सिद्धार्थ पिठानी को हैदराबाद से गिरफ्तार किया और मुंबई लेकर आए। पिठानी पर एनडीपीएस अधिनियम की कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था।

    चल रही है सीबीआई की जांच

    चल रही है सीबीआई की जांच

    14 जून 2020 को सुशांत का मृत शरीर उनके मुंबई आवास में पाया गया था। शुरुआत में इसे आत्महत्या कहकर रिपोर्ट किया गया था, लेकिन सुशांत के परिवार के हत्या की आशंका जताई और एफआईआर रिपोर्ट की। जिसके बाद से इस केस पर सीबीआई की जांच चल रही है, लेकिन अभी तक किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंची है।

    ड्रग मामले में जांच

    ड्रग मामले में जांच

    इस केस में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद एनसीबी (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) ने भी अपनी जांच शुरू की थी और कई सेलेब्स से पूछताछ की थी। फिलहाल, इस मामले की भी जांच अभी चल रही है।

    यहां से शुरु हुआ था मामला

    यहां से शुरु हुआ था मामला

    इस केस की शुरूआत अगस्त में हुई जब ED ने रिया चक्रवर्ती से पूछताछ के दौरान, उनकी कुछ चैट्स NCB को भेजी। ये चैट्स डिलीट की जा चुकी थीं लेकिन ये चैट ड्रग्स की खरीद - फरोख्त को लेकर थी।

    9-10 महीने से चल रही है कार्रवाई

    9-10 महीने से चल रही है कार्रवाई

    इसके बाद NCB ने पूछताछ करते हुए गिरफ्तारी शुरू की और सबसे पहले सितंबर - अक्टूबर के महीन में सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शौविक चक्रवर्ती, हाउस मैनेजर सैमुएल मिरांडा और कुक दीपेश सावंत की गिरफ्तारी की गई। ये सभी लोग फिलहाल ज़मानत पर रिहा हैं।

    कई ड्रग पेडलर गिरफ्तार

    कई ड्रग पेडलर गिरफ्तार

    इसके बाद मुंबई के कई बड़े ड्रग पेडलर, ड्रग सप्लायर और कई बड़े स्टार्स, उनके पहचान वालों पर शिकंजा कसा गया।

    English summary
    After Siddharth Pithani's arrest, Narcotics Control Bureau has summoned late actor Sushant Singh Rajput's former domestic helps Neeraj and Keshav for questioning, in the drugs case.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X