For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Nayanthara In trouble: शादी के चार महीनों बाद जुड़वा बच्चों के जन्म से फंसी नयनतारा, सरकार करेगी जांच

    |

    Recommended Video

    Nayanthara - Vignesh के शादी के 4 महीने बाद सरोगेसी से हुए बच्चे, अब सरकार करेगी जांच| FilmiBeat

    शाहरूख खान की जवान एक्ट्रेस नयनतारा [Nayanthara] ने हाल ही में जुड़वा बेटों को जन्म दिया है। उन्होंने इसके लिए सरोगेसी का सहारा लिया और अब Nayanthara in Trouble इस वक्त की सबसे बड़ी खबर बन चुका है। दरअसल, नयनतारा ने डायरेक्टर विग्नेश सिवान से 4 महीने पहले जून में शादी की है।

    शादी के कुछ ही महीनों बाद नयनतारा ने जुड़वा बेटों को जन्म दिया जिसके लिए उन्होंने सरोगेसी का सहारा लिया। लेकिन सरोगेसी के नियम इसकी इजाज़त नहीं देते हैं। ऐसे में तमिलनाडु सरकार अब इस बात की जांच करेगी कि क्या कानूनी तौर पर नयनतारा और विग्नेश सिवान पहले से पति पत्नी थे।

    Nayanthara In trouble

    क्योंकि शादी के चार महीनों के अंदर ही सरोगेसी की इजाज़त, भारत का सरोगेसी कानून नहीं देता है। ऐेसे में अगर नयनतारा और विग्नेश सिवान की शादी पहले से रजिस्टर नहीं की गई है तो वो काफी बड़ी मुश्किल में फंस सकती हैं। गौरतलब है कि नयनतारा और विग्नेश लगभग 6 सालों से एक दूसरे का साथ लिव इन रिलेशनशिप में थे। लेकिन दोनों ने पारंपरिक रीति रिवाज़ के साथ जून 2022 में शादी की है।

    शादी के चार महीने बाद विग्नेश सिवान और नयनतारा ने एक पोस्ट के ज़रिए अपने जुड़वा बेटों के जन्म की खबर दी थी। साथ ही उन्होंने बेटों की पहली तस्वीर भी शेयर की थी। लेकिन उनकी खुशियों में अड़चन आ चुकी है भारत के सरोगेसी नियमों के कारण। तमिलनाडु के स्वास्थ्य मंत्री ने मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं और उम्मीद की जा रही है कि नयनतारा इसमें अपना पूरा सहयोग देंगी।

    English summary
    Shahrukh Khan's Jawaan actress Nayanthara in trouble for breaking surrogacy rules after giving birth to twin baby boys through surrogacy, four months after marriage.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X