For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    नवाजुद्दीन सिद्दिकी को मिला 2018 'एक्टर ऑफ दि ईयर' अवार्ड- शानदार

    |

    दमदार एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ऐसी प्रतिभावान सख्शियत है जो अभिनय का कोई भी रंग हो उसमे पूरी तरह से घुल जाते है। इसी लिए उन्हें इस साल एक्टर ऑफ द ईयर के अवार्ड से नवाजा गया है, यह जीक्यू अवार्ड नवाज को दूसरी बार मिला है। इस से पहले साल 2012 में भी नवाजुद्दीन को एक्टर ऑफ द अवार्ड से नवाज़ा गया था।

    साल 2018 में नवाजुद्दीन ने सेक्रेड गेम्स से पूरी दुनिया में अपने नाम का डंका बजाया है। साथ ही हाल ही में प्रदर्शित हुई फ़िल्म में मंटो के लिए भी नवाज को खूब सराहा गया है। सेक्रेड गेम्स में नवाज ने गणेश गायतोंडे नामक एक गैंगस्टर का किरदार किया है। उन्होंने इस किरदार को इस तरह निभाया है कि उनके बोले हुए डायलॉग हर दर्शक की जुबां पर है।उनका यह किरदार सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

    इस साल नवाज सारी दीवारें तोड़ते हुए एक ग्लोबल स्टार बन गए है। उनके अभिनय का यह जलवा लगातर चल रहा है।जिसके देखते हुुए उन्हें साल 2018 का एक्टर ऑफ द ईयर अवार्ड दिया गया है।

    बहरहाल, कोई शक नहीं कि आने वाले समय में भी नवाज अपने फैंस को ऐसे ही प्रभावित करते रहेंगे। अपनी फिल्मों पर बात करते हुए नवाज ने कहा- शायद लोगों को लगे कि मैं सिर्फ बैक टू बैक फिल्में करता जाता हूं। लेकिन ऐसा नहीं है। जैसे मंटो और ठाकरे बॉयोपिक फिल्में हैं, इसके बाद लगातार 3 से 4 फिल्में मेरी लव स्टोरी हैं। एक हनी त्रेहन की फिल्म है- रात अकेली है, फिर एक फिल्म अथिया शेट्टी के साथ है.. इनके अलावा और दो फिल्में हैं।

    English summary
    Talented actor Nawazuddin Siddiqui wins Actor of the Year In GQ Men of the Year Awards 2018.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X